Gujarat Exclusive > राजनीति > मनसे प्रमुख राज ठाकरे का आयोध्या दौरा हुआ स्थगित, भाजपा सांसद ने दी थी चेतावनी

मनसे प्रमुख राज ठाकरे का आयोध्या दौरा हुआ स्थगित, भाजपा सांसद ने दी थी चेतावनी

0
193

महाराष्ट्र नवनिर्माण सेना के अध्यक्ष राज ठाकरे का प्रस्तावित अयोध्या दौरा रद्द हो गया है. वह पांच जून को अयोध्या के दौरे पर जाने वाले थे. दौरा रद्द होने की वजह से वह रामलला का दर्शन नहीं कर पाएंगे. सूत्रों से मिल रही जानकारी के अनुसार राज ठाकरे के पैर में चोट लग गई है और उनकी सर्जरी होने की उम्मीद जताई जा रही है.

महाराष्ट्र नवनिर्माण सेना के प्रमुख राज ठाकरे ने 5 जून को होने वाली अपनी अयोध्या यात्रा स्थगित कर दी है. उनका कहना है कि वे 22 मई को पुणे में अपनी रैली में इस पर अधिक जानकारी साझा करेंगे.

इससे पहले शिवसेना नेता संजय राउत ने राज ठाकरे के अयोध्या दौरे को लेकर रविवार को निशाना साधते हुए कहा था कि भगवान राम उन लोगों को आशीर्वाद नहीं देते जो उनके पास फर्जी भावनाएं लेकर और राजनीतिक वजहों से आते हैं.

राज ठाकरे के अयोध्या दौरे की घोषणा के बाद गोंडा से बीजेपी सांसद बृजभूषण सिंह ने चेतावनी देते हुए कहा था कि जब तक राज ठाकरे उत्तर भारतीय लोगों को माफी नहीं मांगेंगे उनके उत्तर प्रदेश की धरती पर कदम नहीं रखने दिया जाएगा. इसके अलावा अयोध्या के साधु-संत और बाबरी मस्जिद मामले में वादी रहे इकबाल अंसारी ने उनके दौरे का विरोध किया था.

https://archivehindi.gujaratexclsive.in/pm-modi-addresses-bjp-national-office-bearers-meeting/