Gujarat Exclusive > राज ठाकरे ने CM उद्धव ठाकरे को लिखा खत, कहा- मेरे सब्र का इम्तेहान मत लो

राज ठाकरे ने CM उद्धव ठाकरे को लिखा खत, कहा- मेरे सब्र का इम्तेहान मत लो

0
376

मुंबई: महाराष्ट्र नवनिर्माण सेना के प्रमुख राज ठाकरे ने ख्यमंत्री उद्धव ठाकरे को पत्र लिखकर कहा है कि उनके धैर्य की परीक्षा न लें, इसके अलावा राज ठाकरे सीएम को नसीहत देते हुए पत्र में लिखा है कि “राजनीति में कोई भी हमेशा के लिए सत्ता में नहीं रहता है. सत्ता आती है और सत्ता चली भी जाती है. आपके साथ भी ऐसा ही है यह हमेशा के लिए नहीं रहेगा.

पत्र में राज ठाकरे आगे लिखते हैं जिस तरह से महाराष्ट्र सरकार राज्य पुलिस बल के माध्यम से मनसे कार्यकर्ताओं को हिरासत में ले रही है… क्या सरकार और पुलिस ने मस्जिदों में छिपे हथियारों और आतंकवादियों को पकड़ने के लिए इस तरह गिरफ्तारी अभियान चलाया है?

दादागिरी करने वालों को मिलेगा जवाब- उद्धव ठाकरे

इससे पहले महाराष्ट्र के मुख्यमंत्री उद्धव ठाकरे ने हनुमान चालीसा विवाद को लेकर कहा था कि हमने हिंदुत्व की अनदेखी नहीं की है. हमारा हिंदुत्व भगवान हनुमान के गदा की तरह ‘गदाधारी’ है. आप हनुमान चालीसा का पाठ करना चाहते हैं, तो कॉल कर घर आएं. लेकिन अगर आप ‘दादागिरी’ का सहारा लेते हैं तो हम जानते हैं कि इसे कैसे तोड़ना है.

इसके अलावा महाराष्ट्र के मुख्यमंत्री उद्धव ठाकरे ने भाजपा से सवाल करते हुए कहा कि क्या हिंदुत्व धोती है जिसे हम पहनना छोड़ सकते हैं. कुछ लोग हमें हिंदुत्व के नाम पर लेक्चर दे रहे हैं. यह वही लोग हैं जब बाबरी मस्जिद गिराई गई तो वे बिलों में घुस गए. राम मंदिर निर्माण का फैसला सरकार का नहीं, बल्कि कोर्ट का था. जब इसके निर्माण का निर्णय़ हुआ तो ये लोग झोला लेकर निकल पड़े. कहां है आपका हिन्दुत्व?”

https://archivehindi.gujaratexclsive.in/mehbooba-mufti-taj-mahal-temple-bjp-challenge/