Gujarat Exclusive > देश-विदेश > राजस्थान: भाजपा सांसद रंजीता कोली पर खनन माफिया ने किया जानलेवा हमला

राजस्थान: भाजपा सांसद रंजीता कोली पर खनन माफिया ने किया जानलेवा हमला

0
97

भरतपुर: राजस्थान के भरतपुर की बीजेपी सांसद रंजीता कोली पर खनन माफिया ने घातक हमला किया है. हमले में सांसद बाल-बाल बची हैं. हमलावरों ने उनकी कार को तोडफोड़ दिया. पुलिस के मुताबिक सांसद ने बताया कि जब उन्होंने कुछ ओवरलोड ट्रकों को रोकने की कोशिश की तब 2-3 ट्रक रुक गए परन्तु शेष ट्रक भगा कर ले गए. उन्होंने पथराव भी किया, जिसमें सांसद की गाड़ी का शीशा टूट गया.

भाजपा सांसद रंजीता कोली के मुताबिक अवैध खनन को रोकना और जनता की सेवा करना भी मेरा लक्ष्य है. हम रात को आए तब 150 ट्रक यहां खड़े थे, हमने गाड़ी लगाई तो वे भागने लगे. अगर वे अवैध नहीं थे तो भागने की जरूरत क्या थी? उन्हें रोकने की कोशिश की तो मेरी गाड़ी को तोड़ दिया, मुझे मारने की कोशिश की गई.

केंद्रीय मंत्री अर्जुन राम मेघवाल ने इस मामले को लेकर कहा कि राजस्थान में खान माफिया सिर चढ़कर बोल रहे हैं. हमारी लोकसभा सांसद रंजीता कोली की गाड़ी पर पथराव किया गया, ये उनपर पहला हमला नहीं है, ये उनपर चौथा हमला है. राजस्थान की सरकार कानून व्यवस्था के मामले में लचर हो गई है.

भाजपा सांसद रंजीता कोली पर खनन माफिया ने कथित तौर पर हमले को लेकर केंद्रीय मंत्री गिरिराज सिंह ने कहा कि लगता है कि राजस्थान CM अशोक गहलोत पर सत्ता हावी हो गई है. राष्ट्र के हालात को जिस चश्मे से वे देख रहे हैं उसका दुष्परिणाम है कि बेटियों पर ऐसा ओछा बयान दे रहे हैं. संदेश यही है कि अराजकता के सहारे वे राजस्थान की सत्ता पर कायम हैं.

https://archivehindi.gujaratexclsive.in/noida-shrikant-illegal-construction-bulldozer/