Gujarat Exclusive > गुजरात > राजकोट में कांग्रेस को लग सकता है बड़ा झटका, इंद्रनील राज्यगुरु आप में हो सकते हैं शामिल

राजकोट में कांग्रेस को लग सकता है बड़ा झटका, इंद्रनील राज्यगुरु आप में हो सकते हैं शामिल

0
446

राजकोट: 2017 के विधानसभा चुनाव में मुख्यमंत्री विजय रूपाणी के खिलाफ चुनाव लड़ चुके राजकोट के पूर्व विधायक इंद्रनील राज्यगुरु एक बार फिर कांग्रेस को छोड़ने जा रहे हैं. वह आज प्रदेश कांग्रेस कमेटी कार्यालय जाएंगे और इस्तीफा देंगे. जिसके बाद चर्जा तेज हो गई है कि वह जल्द आम आदमी पार्टी में शामिल हो सकते हैं. 3 अप्रैल को गुजरात पहुंचने वाले अरविंद केजरीवाल की मौजूदगी में इंद्रनील राजगुरु आप में शामिल हो सकते हैं.

राजकोट के पूर्व विधायक इंद्रनील राज्यगुरु के आप में शामिल होने की संभावना है. राज्यगुरु लंबे समय से निष्क्रिय हैं बावजूद इसके कांग्रेस के क्षेत्रीय ढांचे में उनको जगह दी गई थी. अब उनके द्वारा आप नेताओं से संपर्क करने की चर्चा चल रही है. वह जल्द ही दिल्ली के मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल से भी मिल सकते हैं.

वसराम सागठिया भी हो सकते हैं शामिल

वहीं इंद्रनील राजगुरु के साथ पार्षद वसराम सागठिया भी आम आदमी पार्टी में शामिल हो सकते हैं. अगर वसराम कांग्रेस से इस्तीफा देकर आप में शामिल हो जाते हैं, तो आप की राजकोट नगर निगम में भी एंट्री हो जाएगी.

सौराष्ट्र में कांग्रेस टूटने की कगार पर है. एक तरफ नरेश पटेल का कांग्रेस में जुड़ने की संभावना जताई जा रही है. वहीं दूसरी तरफ कई नेता कांग्रेस छोड़ रहे हैं. हाल ही में राजकोट कांग्रेस का पतन शुरू हो गया है. राजकोट कांग्रेस कमेटी के महासचिव मुकेश राजपारा ने भी इस्तीफा दे दिया है. संगठन में सालों से काम करने के बाद भी उपेक्षा का आरोप लगाते हुए राजपरा ने पार्टी से इस्तीफा दे दिया था. वहीं दूसरी तरफ 3 अप्रैल को गुजरात पहुंचने वाले अरविंद केजरीवाल की मौजूदगी में इंद्रनील राजगुरु आप में शामिल होकर कांग्रेस को बड़ा झटका दे सकते हैं.

https://archivehindi.gujaratexclsive.in/baroda-dairy-milk-price-hiked/