Gujarat Exclusive > राजनीति > महाविकास अघाड़ी के उम्मीदवार को वोट करेंगे AIMIM के नेता, इम्तियाज जलील ने किया ऐलान

महाविकास अघाड़ी के उम्मीदवार को वोट करेंगे AIMIM के नेता, इम्तियाज जलील ने किया ऐलान

0
330

राज्यसभा चुनाव के लिए आज सुबह 9 बजे से मतदान शुरू हो गया है. हरियाणा, राजस्थान, महाराष्ट्र और कर्नाटक की 16 सीटों पर काटे की टक्कर है. जबकि 15 राज्यों के कुल 57 राज्यसभा सीटों में से 41 उम्मीदवारों को पहले ही निर्विरोध चुन लिया गया है. बाकी बचे 16 सीटों के लिए आज वोटिंग हो रही है.

महाराष्ट्र की 6 राज्यसभा सीटों के लिए आज वोटिंग शुरू हो गई है. वोटिंग से ठीक पहले ऑल इंडिया मजलिस ए इत्तेहादुल मुस्लिमीन ने शिवसेना के नेतृत्व वाले महाविकास अघाड़ी के उम्मीदवार को वोट करने का फैसला लिया है.

ऑल इंडिया मजलिस ए इत्तेहादुल मुस्लिमीन के महाराष्ट्र अध्यक्ष और सांसद इम्तियाज जलील ने ट्वीट कर बताया भाजपा को हराने के लिए हमारी पार्टी AIMIM ने महाराष्ट्र में राज्यसभा चुनाव में महा विकास अघाड़ी (MVA) को वोट देने का फैसला किया है. AIMIM महाराष्ट्र के 2 विधायकों को कांग्रेस उम्मीदवार इमरान प्रतापगढ़ी को वोट देने के लिए कहा गया है.

AIMIM का कांग्रेस ने किया स्वागत

महाराष्ट्र कांग्रेस के अध्यक्ष नाना पटोले के मुताबिक महा विकास अघाड़ी के चारो उम्मीदवार चुन के आएंगे. जितना BJP ने कांटे बोए हैं…बबुल में आम तो नहीं आएंगे. BJP की उल्टी गिनती शुरू हो चुकी है. AIMIM के विधायक अगर खुद वोट देना चाहते हैं तो हम इसका स्वागत करेंगे.

https://archivehindi.gujaratexclsive.in/maharashtra-rajya-sabha-elections-shiv-sena-claims-victory/