Gujarat Exclusive > देश-विदेश > मस्जिदों से लाउडस्पीकर निकालने की राज ठाकरे की भूमिका का हम विरोध करते हैं: रामदास अठावले

मस्जिदों से लाउडस्पीकर निकालने की राज ठाकरे की भूमिका का हम विरोध करते हैं: रामदास अठावले

0
399

पवित्र महीना रमजान में एक बार फिर से मस्जिदों से लाउडस्पीकर में दी जाने वाली अजान को लेकर विवाद छिड़ गया है. महाराष्ट्र नवनिर्माण सेना की तरफ से लगातार मस्जिदों में लाउडस्पीकर से अजान पर बैन लगाने की मांग की जा रही है. शिवसेना के बाद अब केंद्रीय मंत्री रामदास अठावले ने भी राज ठाकरे को नसीहत दी है.

नागपुर में रामदास अठावले ने मीडिया से बात करते हुए कहा कि महाराष्ट्र में लाउडस्पीकर की राजनीति नहीं होनी चाहिए. कई सालों से मस्जिद में लाउडस्पीकर लगे हैं. लाउडस्पीकर को लेकर क्या करना है उस पर मुस्लिम समाज विचार कर सकता है लेकिन मुझे लगता है कि एक धर्म के लोगों को दूसरे धर्म का आदर करना चाहिए.

इसके अलावा केंद्रीय मंत्री रामदास अठावले ने राज ठाकरे को नसीहत देते हुए कहा कि नवरात्र और अन्य उत्सवों पर लाउडस्पीकर चलते हैं. मस्जिद के लाउडस्पीकर निकालने की राज ठाकरे की भूमिका का हम विरोध करते हैं. राज ठाकरे को अगर मंदिर पर भी लाउडस्पीकर लगाने हैं तो वो लगा सकते हैं. अगर मस्जिद के लाउडस्पीकर निकाले जाते हैं तो रिपब्लिकन पार्टी विरोध करेगी.

राज ठाकरे इन दिनों बन गए हैं बीजेपी का भोंपू- राउत

इससे पहले शिवसेना नेता संजय राउत ने महाराष्ट्र नवनिर्माण सेना चीफ राज ठाकरे को आड़े हाथों लेते हुए उनको बीजेपी का लाउडस्पीकर करार दिया था. संजय राउत ने कहा कि ये जो लाउडस्पीकर बज रहा है आजकल (राज ठाकरे) ये भाजपा का ही भोंपू है ये सबको पता है.

https://archivehindi.gujaratexclsive.in/gujarat-unseasonal-rain-forecast-6/