Gujarat Exclusive > देश-विदेश > रांची में महिला PSI को गाड़ियों की चेकिंग के दौरान पिकअप से रौंदा, मौके पर ही मौत

रांची में महिला PSI को गाड़ियों की चेकिंग के दौरान पिकअप से रौंदा, मौके पर ही मौत

0
182

झारखंड के रांची में भी हरियाणा के नूंह जैसी वारदात सामने आई है. बीती रात वाहन चेकिंग के दौरान महिला सब-इंस्पेक्टर संध्या टोपनो की कुचलकर हत्या कर दी गई. रांची एसएसपी के मुताबिक वह तुपुदाना ओपी के प्रभारी के पद पर तैनात थीं. आरोपी को गिरफ्तार कर लिया गया है और वाहन को सीज कर दिया गया है. पीएसआई संध्या वाहन चेक कर रही थीं, तभी अपराधियों ने उन्हें पिकअप वैन से कुचल दिया और उनकी मौत हो गई.

संध्या 2018 बैच की TOP की इंस्पेक्टर थीं. घटना आज तड़के करीब 3 बजे की है. एसआई की हत्या की सूचना मिलते ही थाना प्रभारी समेत कई पुलिसकर्मी मौके पर पहुंचे. घटना को अंजाम देने के बाद अपराधी वाहन लेकर फरार हो गए. हालांकि आरोपी को गिरफ्तार कर लिया गया है. घटना की जानकारी देते हुए रांची के एसएसपी ने बताया कि आरोपी को गिरफ्तार कर लिया गया है और वाहन को जब्त कर लिया गया है.

संध्या टोपनो के भाई अजीत टोपनो ने मीडिया से बातचीत करते हुए कहा कि रात 3 बजे हमें खबर मिली की दीदी की सड़क दुर्घटना में मृत्यु हो गई है. हमने पुलिस से पूछा तो उन्होंने हमें बताया कि दीदी चेकिंग के लिए गई थी, तभी उन्हें खबर दी गई कि कोई गाड़ी भाग रही है और पुलिस उस गाड़ी का पीछा कर रही है.

संध्या टोपनो के भाई अजीत टोपनो ने आगे कहा कि दीदी चेकिंग के लिए गाड़ी को रोक रही थी तभी जब वो गाड़ी पास आई तो उसे भी उन्होंने रोकने की कोशिश की लेकिन वो गाड़ी दीदी को कुचलती हुई निकल गई… यह तो हत्या है. अगर पुलिस को इस खबर की जानकारी थी तो उन्हें पर्याप्त पुलिस बल पहले से मौके पर भेजने चाहिए थे. वे सबसे बड़ी थी, हमने उन्हें खो दिया.

https://archivehindi.gujaratexclsive.in/one-year-1-5-lakh-renounced-indian-citizenship/