Gujarat Exclusive > गुजरात > एशिया के सबसे बड़े अस्पताल की कैंटीन में घूम रहे हैं चूहे, मरीजों के स्वास्थ्य के साथ खिलवाड़

एशिया के सबसे बड़े अस्पताल की कैंटीन में घूम रहे हैं चूहे, मरीजों के स्वास्थ्य के साथ खिलवाड़

0
419

अहमदाबाद: एशिया के सबसे बड़े सिविल अस्पताल की कैंटीन में ऐसा नजारा देखने को मिला कि स्वास्थ्य मंत्री को भी दिल का दौरा पड़ जाए. अहमदाबाद के असारवा स्थित सिविल अस्पताल की कैंटीन का वीडियो वायरल हो गया है. जिसमें कैंटीन में बनी चीजों के बीच चूहे घूमते नजर आ रहे हैं. यह वीडियो वायरल होते ही कैंटीन में खाना खाने वाले लोग भड़क गए है. जिसके बाद लोग सवाल कर रहे हैं कि क्या मरीजों को ऐसा ही खाना दिया जाता है?

असारवा सिविल अस्पताल के ट्रॉमा सेंटर के बगल में स्थित कैंटन का वीडियो वायरल हो गया है. जिसमें खाने-पीने की चीजों के साथ-साथ फलों पर भी चूहे आराम से घूम रहे हैं. फ्रेश जूस का बोर्ड लगाकर मरीजों और उनके रिश्तेदारों को दिए जा रहे जूस के फलों के बीच चूहों को घूमते देखा गया है. इससे पहले भी सिविल अस्पताल की कैंटीन की गंदगी को भी वीडियो सामने आ चुका है.

सरकारी सिविल अस्पताल में सब कुछ ठीक होने के दावा के बीच मरीजों और उनके रिश्तेदारों को नास्ता के तौर पर दी जा रही चीजें पर चूहे रेंगते हैं. फिर उसी चीज को मरीजों को खाने के लिए दिया जा रहा है. मामला सामने आने के बाद सिविल प्रशासन ने कैंटीन में मौजूद खाने को नष्ट करने का निर्देश दिया है. लेकिन सवाल यह उठता है कि इस तरीके से कब तक मरीजों के स्वास्थ्य के साथ खिलवाड़ किया जाएगा.

https://archivehindi.gujaratexclsive.in/ahmedabad-new-houses-expensive/