Gujarat Exclusive > राजनीति > इसे ED-CBI की छापेमारी नहीं बल्कि भाजपा की रेड कहिए, एजेंसियां BJP के लिए काम करती हैं: मनोज झा

इसे ED-CBI की छापेमारी नहीं बल्कि भाजपा की रेड कहिए, एजेंसियां BJP के लिए काम करती हैं: मनोज झा

0
116

बिहार में जारी सियासी हंगामा के बीच अब ईडी और सीबीआई की एंट्री हो गई है. सीबीआई ने आज लैंड फॉर जॉब स्कैम में आरजेडी के कई नेताओं पर छापेमारी की है. इसके अलावा सीबीआई की टीम ने गुरुग्राम स्थित एक मॉल में भी छापेमारी कर रही है. जिसका सीधा संबंध बिहार के उपमुख्यमंत्री तेजस्वी यादव से बताया जा रहा है. नीतीश कुमार और तेजस्वी यादव की सरकार के फ्लोर टेस्ट से पहले सीबीआई की इस छापेमारी को लेकर सियासत तेज हो गई है.

बिहार में चल रही सीबीआई की छापेमारी को लेकर RJD सांसद मनोज झा ने कहा कि आज बिहार विधानसभा में फ्लोर टेस्ट है और इन्होंने BJP डराने के लिए आज का दिन चुना है, आप राजनीतिक रूप से लड़ाई नहीं लड़ सकते हैं. आप इन्हें ED, CBI की नहीं आप इन्हें भाजपा की रेड कहिए. ये संगठन भाजपा के लिए काम करती है.

इतना ही नहीं सीबीआई की इस कार्रवाई को लेकर केंद्र की मोदी सरकार पर हमला बोलते हुए मनोज झा ने आगे कहा कि कल ही हमारे उप मुख्यमंत्री ने यह कहा था ये लोग (BJP) इस स्तर पर जाएंगे. एक दिन वो भी आएगा जब आप नहीं होंगे और आप भी इसी ज़द में आएंगे. दिल्ली से लेकर महाराष्ट्र और फिर बिहार आपके पास स्क्रिप्ट वही है. हम बिहारी है टिकाऊ हैं… बिकाऊ नहीं हैं.

वहीं इस मामले को लेकर बिहार की पूर्व CM और राजद नेता राबड़ी देवी ने कहा, “वे डरे हुए हैं, नीतीश कुमार के नेतृत्व में एक नई सरकार बनाई गई है. BJP को छोड़कर सभी दल हमारे साथ हैं. हमारे पास बहुमत है. CBI (छापे) सिर्फ हमें डराने के लिए कर रही है, हम डरेंगे नहीं. ऐसा पहली बार नहीं हो रहा है.”

https://archivehindi.gujaratexclsive.in/bihar-rjd-many-leaders-cbi-raids/