Gujarat Exclusive > गुजरात > विधानसभा चुनाव से पहले RSS प्रमुख मोहन भागवत आएंगे गुजरात, जानिए पूरा कार्यक्रम

विधानसभा चुनाव से पहले RSS प्रमुख मोहन भागवत आएंगे गुजरात, जानिए पूरा कार्यक्रम

0
274

गांधीनगर: गुजरात विधानसभा चुनाव को लेकर सभी पार्टियां तैयारियों में जुट गई हैं. गुजरात में दिग्गज नेताओं का आना-जाना बढ़ गया है. चुनाव नवंबर या दिसंबर में होने की संभावना है. गृह मंत्री अमित शाह जुलाई के महीने में दो बार गुजरात का दौरा कर चुके हैं, लेकिन इस बार आरएसएस प्रमुख मोहन भागवत गुजरात के दौरे पर आ रहे हैं.

भागवत की यह यात्रा विधानसभा चुनाव से पहले अहम मानी जा रही है. मोहन भागवत 23, 24 और 25 जुलाई को गुजरात संघ के पदाधिकारियों के साथ बैठक करेंगे. इस बड़ी बैठक में विधानसभा चुनाव पर चर्चा होगी और चुनाव में गठबंधन की रणनीति तैयार की जाएगी. इसके अलावा संघ की सहयोगी संस्था लघू उद्योग भारती के एक कार्यक्रम में आरएसएस प्रमुख मोहन भागवत भी मौजूद रहेंगे. वह गुजरात में संघ के पदाधिकारियों के साथ भी बैठक करेंगे.

​मोहन भागवत 23 जुलाई की सुबह अहमदाबाद एयरपोर्ट पहुंचेंगे. मोहन भागवत लगातार 2 दिन अलग-अलग शुभारंभ कार्यक्रमों में व्यस्त रहेंगे. विधानसभा चुनाव से पहले भागवत का दौरा अहम माना जा रहा है. वह 23, 24 और 25 जुलाई को गुजरात में संघ के पदाधिकारियों के साथ बैठक करेंगे. इस बड़ी बैठक में विधानसभा चुनाव पर चर्चा होगी और चुनाव में गठबंधन की रणनीति तैयार की जाएगी.

https://archivehindi.gujaratexclsive.in/gujarat-private-hospital-strike-today/