Gujarat Exclusive > देश-विदेश > मुंबई को बदनाम करने की कोशिश, एजेंसियों के सामने खड़ा रहेगा महाराष्ट्र: संजय राउत

मुंबई को बदनाम करने की कोशिश, एजेंसियों के सामने खड़ा रहेगा महाराष्ट्र: संजय राउत

0
255

मुंबई: प्रवर्तन निदेशालय ने बीते दिनों भूमि घोटाला मामले में बड़ी कार्रवाई करते हुए शिवसेना नेता संजय राउत के परिवार की करीब 11 करोड़ रुपये संपत्ति कुर्क कर ली थी. इसमें अलीबाग और दादर में बने संजय राउत की पत्नी के फ्लैट भी शामिल हैं. अपने खिलाफ ED की कार्रवाई की वजह से शिवसेना के नेता संजय राउत लगातार मोदी सरकार पर हमलावर हैं.

एक बार फिर से राउत ने केंद्र सरकार पर हमला बोलते हुए कहा कि जो लोग महाराष्ट्र और हमारे खिलाफ लड़ाई का ऐलान कर चुके हैं उनके खिलाफ हम लड़ने के लिए तैयार हैं. केंद्रीय जांच एजेंसी गलत तरह से कार्रवाई करेगी तो महाराष्ट्र ऐसा ऊपर जाएगा कि उन्हें यहां से भागना पड़ेगा. एक वक्त आएगा कि आपको हमारे सामने घुटने टेकने पड़ेंगे.

शिवसेना नेता संजय राउत ने मीडिया से बातचीत करते हुए आगे कहा कि मैं बहुत ही ज़िम्मेदारी के साथ कह रहा हूं कि ये लोग पहले महाराष्ट्र और मुंबई को बदनाम करेंगे और बाद में उनका जो षड्यंत्र चल रहा है, वह षड्यंत्र महाराष्ट्र के लिए सबसे बड़ा ख़तरा है. यह बात मुख्यमंत्री को भी पता है.

ईडी की बड़ी कार्रवाई पर इससे पहले संजय राउत ने कहा था कि क्या मैं विजय माल्या, मेहुल चोकसी, नीरव मोदी या अंबानी-अदानी हूं? चाहे हमारी प्रोपर्टी जब्त हो, गोली मारो या जेल भेजो हम नहीं डरेंगे. 2 साल से चुप बैठाने की कोशिश है, चुप बैठा क्या? जिसको फुदकना है, नाचना है नाचने दो. आगे पता चलेगा कि सच क्या है और झूठ क्या है.

https://archivehindi.gujaratexclsive.in/madhya-pradesh-police-journalist-half-nude/