Gujarat Exclusive > देश-विदेश > नवनीत राणा की बढ़ सकती है परेशानी, राउत ने अंडरवर्ल्ड से रिश्ता रखने का लगाया आरोप

नवनीत राणा की बढ़ सकती है परेशानी, राउत ने अंडरवर्ल्ड से रिश्ता रखने का लगाया आरोप

0
389

महाराष्ट्र के मुख्यमंत्री के उद्धव ठाकरे के घर मातोश्री के बाहर हनुमान चालीसा पढ़ने का ऐलान के बाद विवादों में आई अमरावती से निर्दलीय सांसद नवनीत राणा की परेशानी बढ़ सकती है. शिवसेना नेता संजय राउत ने गंभीर आरोप लगाते हुए कहा कि नवनीत राणा का अंडरवर्ल्ड से रिश्ता था. राणा ने दाउद के गुर्गे युसूफ लकड़ावाला से 80 लाख रुपये कर्ज लिया था.

शिवसेना नेता संजय राउत ने आरोप लगाते हुए कहा कि सांसद नवनीत राणा का मनी लॉन्ड्रिंग मामले में अंडरवर्ल्ड कनेक्शन सामने आया है. उसने जेल में मारे गए यूसुफ लकड़ावाला से 80 लाख रुपए का कर्ज लिया था. लकड़ावाला को ED ने 200 करोड़ रुपए के मनी लॉन्ड्रिंग मामले में गिरफ़्तार किया था और उसके ‘डी’ गिरोह से संबंध थे.

इसके अलावा राउत ने कहा कि नवनीत राणा के साथ लकड़ावाला के लेन-देन की जांच नहीं हुई है, ED उनसे कब पूछताछ करेगी? कोई उसे बचाने की कोशिश कर रहा है. इससे साफ है कि हाल ही में महाराष्ट्र में हुई घटनाओं में अंडरवर्ल्ड का कनेक्शन था.

नवनीत राणा की मांग राउत के खिलाफ हो कार्रवाई

अमरावती से निर्दलीय सांसद नवनीत राणा ने शिवसेना नेता संजय राउत के खिलाफ दिल्ली पुलिस कमिश्नर से शिकायत दर्ज की है. नवनीत राणा ने दिल्ली पुलिस कमिश्नर से लिखते हुए शिवसेना सांसद पर जातिसूचक शब्दों के आपमान का आरोप लगाते हुए कार्रवाई की मांग की है. नवनीत ने कहा कि राउत मुझे और मेरे पति को बार-बार बंटी और बबली के रूप में संदर्भित कर समुदाय में बदनाने करने के इरादे से मुझे 420 कह रहे हैं.

https://archivehindi.gujaratexclsive.in/mehbooba-mufti-bjp-bulldozer-policy-attack/