Gujarat Exclusive > राजनीति > शिवसेना के खून में है हिन्दुत्व, संजय राउत बोले राज ठाकरे इन दिनों बन गए हैं बीजेपी का भोंपू

शिवसेना के खून में है हिन्दुत्व, संजय राउत बोले राज ठाकरे इन दिनों बन गए हैं बीजेपी का भोंपू

0
88

पवित्र महीना रमजान में एक बार फिर से मस्जिदों से लाउडस्पीकर में दी जाने वाली अजान को लेकर विवाद छिड़ गया है. महाराष्ट्र नवनिर्माण सेना की तरफ से लगातार मस्जिदों में लाउडस्पीकर से अजान पर बैन लगाने की मांग की जा रही है. वहीं राज ठाकरे ने धमकी दी कि अगर शिवसेना के नेतृत्व वाली राज्य सरकार ने तीन मई से पहले मस्जिदों से लाउडस्पीकर नहीं हटाए तो मनसे कार्यकर्ता मस्जिदों के सामने हनुमान चालीसा बजाएंगे.

MNS प्रमुख राज ठाकरे ने कहा कि 3 मई तक मस्जिदों में लाउडस्पीकर बंद होने चाहिए वरना हम स्पीकर पर हनुमान चालीसा बजाएंगे. यह एक सामाजिक मुद्दा है, धार्मिक नहीं. मैं राज्य सरकार से कहना चाहता हूं, हम इस विषय पर पीछे नहीं हटेंगे, आप जो करना चाहते हैं वह करें, लाउडस्पीकर से सभी को परेशानी होती है.

शिवसेना नेता और राज्यसभा सांसद संजय राउत ने राज ठाकरे के बयान पर पलटवार करते हुए कहा कि हिंदुत्व के बारे में हमें कुछ सिखाने की ज़रुरत नहीं है. हिंदुत्व शिवसेना के खून में है, यह शिवसेना के रगों में बहता है. जब-जब हिंदुत्व पर हमला हुआ है तो उस वक्त बीजेपी सामने नहीं थी. हम थे, बालासाहेब ठाकरे थे, उद्धव ठाकरे थे.

इसके अलावा संजय राउत ने महाराष्ट्र नवनिर्माण सेना चीफ राज ठाकरे को आड़े हाथों लेते हुए उनको बीजेपी का लाउडस्पीकर करार दिया. संजय राउत ने कहा कि ये जो लाउडस्पीकर बज रहा है आजकल (राज ठाकरे) ये भाजपा का ही भोंपू है ये सबको पता है.

https://archivehindi.gujaratexclsive.in/cm-yogi-ram-navami-not-a-violent-incident/