Gujarat Exclusive > गुजरात > अहमदाबाद के बाद सूरत में भाजपा और आप कार्यकर्ताओं के बीच हाथापाई, जमकर हुआ हंगामा

अहमदाबाद के बाद सूरत में भाजपा और आप कार्यकर्ताओं के बीच हाथापाई, जमकर हुआ हंगामा

0
435

सूरत: सूरत में आम आदमी पार्टी और बीजेपी कार्यकर्ताओं के बीच झड़प का मामला सामने आया है. आप और भाजपा कार्यकर्ताओं के बीच भाजपा कार्यालय पर विरोध प्रदर्शन के दौरान हाथापाई के दृश्य भी देखे गए. आप कार्यकर्ता भाजपा कार्यालय का घेराव करने जा रहे थे, इसी दौरान आपस में भिड़ गए. झड़प के बीच पुलिस ने कार्यकर्ताओं को हिरासत में ले लिया है.

गांधीनगर कमलम का भी कर चुके हैं घेराव

बीते माह पेपर लीक कांड के विरोध में आप नेता और कार्यकर्ता कमलम में भाजपा के प्रदेश कार्यालय पहुंचे थे. इस दौरान दोनों पार्टी के कार्यकर्ताओं के बीच नोकझोंक होने के बाद टकराव हो गया था. जिसके बाद भाजपा महिला कार्यकर्ता श्रद्धा राजपूत ने इसुदान गढ़वी सहित नेताओं और कार्यकर्ताओं पर नशा की हालत में छेड़छाड़ करने का आरोप लगाया था, जिसके बाद पुलिस उनको मेडिकल परीक्षण के लिए गांधीनगर सिविल ले गई थी. उनकी लीकर टेस्ट पॉजिटिव आई थी.

गुजरात बीजेपी महिला प्रवक्ता ने पुलिस में शिकायत दर्ज कराई थी कि आप नेता इसुदान गढ़वी ने नशे की हालत में छेड़खानी की थी. इतना ही नहीं भाजपा महिला नेताओं ने गंभीर आरोप लगाया था कि आम आदमी पार्टी के नेता इसुदान गढ़वी शराब के नशा में थे और पार्टी के कार्यकर्ताओं को नशे की हालत में उकसाने का काम कर रहे थे. जिसके बाद पुलिस ने इसुदान गढ़वी को हिरासत में लेने के बाद गिरफ्तार कर लिया था.

https://archivehindi.gujaratexclsive.in/congress-mla-ashwin-kotwal-may-resign/