Gujarat Exclusive > गुजरात > कांग्रेस में आंतरिक लोकतंत्र है, लेकिन यह हमारी जिम्मेदारी है कि आंतरिक लोकतंत्र को बर्बाद न होने दें: शक्ति सिंह

कांग्रेस में आंतरिक लोकतंत्र है, लेकिन यह हमारी जिम्मेदारी है कि आंतरिक लोकतंत्र को बर्बाद न होने दें: शक्ति सिंह

0
232

राजकोट: गुजरात में विधानसभा चुनाव नजदीक आने के साथ ही हर दिन राजनीतिक गलियारे में एक अलग तरह की गर्मी देखने को मिल रही है. राज्यसभा सांसद और कांग्रेस नेता शक्तिसिंह गोहिल ने जिला कांग्रेस चिंतन शिविर में हिस्सा लेने के लिए राजकोट आए, इस मौके पर उन्होंने नरेश पटेल, हार्दिक पटेल और महंगाई के मुद्दे पर अपनी राय रखी.

नरेश पटेल के मुद्दे पर शक्ति सिंह गोहिल का बयान

इस चर्चा के बीच कि नरेश पटेल कांग्रेस में शामिल होंगे और वह गुजरात में कांग्रेस को मजबूत करने के लिए रणनीतिकार प्रशांत किशोर के साथ काम करेंगे. कांग्रेस नेता शक्तिसिंह गोहिल ने राजकोट में खोडलधाम अध्यक्ष नरेश पटेल के मुद्दे पर एक अहम बयान देते हुए कहा कि “हर कोई जानता है कि सर्वेक्षण कैसे और क्यों किया जाता है,” उन्होंने आगे कहा कि अगर हमारी पार्टी में नरेश पटेल जैसे अच्छे लोग आते हैं तो पार्टी को मजबूती मिलेगी. अच्छे लोगों को राजनीति में आना चाहिए, लेकिन कुछ चर्चाएं सार्वजनिक रूप से नहीं की जाती हैं.

हार्दिक पटेल मुद्दे पर शक्ति सिंह गोहिल का बयान

राजकोट आए राज्यसभा सांसद और कांग्रेस नेता शक्तिसिंह गोहिल ने हार्दिक पटेल के मुद्दे पर अहम बयान देते हुए कहा कि “कांग्रेस में आंतरिक लोकतंत्र है.” इसके लिए मुझे गर्व हो रहा है. लेकिन यह भी हमारी जिम्मेदारी है कि आंतरिक लोकतंत्र को अनुशासनहीनता की ओर न जाने दें, शिकायत भी अनुशासन में होनी चाहिए.

कांग्रेस नेता शक्तिसिंह गोहिल ने बढ़ती महंगाई के मुद्दे पर अहम बयान दिया है. उन्होंने कहा, ‘मुद्रास्फीति बढ़ रही है. सरकार ने पापड़ और गुड़ जैसी वस्तुओं पर 28 फीसदी जीएसटी लगाने का फैसला किया है. कांग्रेस सरकार में डीजल के दाम पेट्रोल से कम थे क्योंकि किसानों को डीजल की जरूरत थी, जिसे हम समझते थे. यदि डीजल की कीमत बढ़ती है, तो महंगाई बढ़ जाएगी. कांग्रेस के शासन में भले ही कच्चे तेल की कीमत 100 डॉलर के पार पहुंच गई हो लेकिन पेट्रोल की कीमत कभी भी 100 के पार नहीं होने दिया.

https://archivehindi.gujaratexclsive.in/bjp-leader-kirit-somaiya-mumbai-police-serious-allegations/