Gujarat Exclusive > देश-विदेश > शिमला में PM मोदी गरीब कल्याण सम्मेलन में लेंगे हिस्सा, देश के नाम भी होगा संबोधन

शिमला में PM मोदी गरीब कल्याण सम्मेलन में लेंगे हिस्सा, देश के नाम भी होगा संबोधन

0
304

केंद्र सरकार के 8 साल पूरे होने के मौके पर प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी जश्न समारोह में शामिल होने के लिए शिमला जा रहे हैं. प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी के दौरे के मद्देनज़र शिमला के रिज मैदान में तैयारियां चल रही हैं. शिमला में पीएम मोदी गरीब कल्याण सम्मेलन में भाग लेंगे और भारत सरकार के 9 मंत्रालयों/विभागों के विभिन्न कार्यक्रमों के लाभार्थियों से सीधे संवाद करेंगे.

हिमाचल प्रदेश के डीजीपी संजय कुंडू के मुताबिक PM के 3 कार्यक्रम है पहला रोड शो, दूसरा लाभार्थियों के साथ बातचीत और तीसरा है जनसभा जिसके लिए सुरक्षा के इंतज़ाम किए गए हैं, 2,000 पुलिस बल की तैनाती की गई है साथ ही अतिरिक्त पुलिस बल तैनात किए जाएंगे जिससे ट्राफिक व्यवस्था में कोई दिक्कत ना हो.

हिमाचल प्रदेश के मुख्यमंत्री जय राम ठाकुर ने इस सिलसिले में जानकारी देते हुए कहा कि मुझे खुशी है कि जो कार्यक्रम हमने तय किया था उसके अलावा PM ने दो और कार्यक्रमों का सुझाव दिया. पहला शिमला के रिज मैदान में गरीब कल्याण सम्मेलन होगा. इस कार्यक्रम में सभी प्रदेशों के मुख्यमंत्री वर्चुअल तरीके से जुड़ेंगे.

उन्होंने जानकारी देते हुए आगे कहा कि सरकारी योजनाओं के लाभार्थियों से भी बातचीत करेंगे. उसके बाद PM का संबोधन पूरे देश के लिए होगा. PM अपने दूसरे कार्यक्रम के लिए 16 और 17 तारीख को होने वाली चीफ सेक्रेटरी की कॉन्फ्रेंस में फिर से प्रधानमंत्री हिमाचल प्रदेश आएंगे.

https://archivehindi.gujaratexclsive.in/karnataka-ex-minister-national-flag-controversial-statement/