Gujarat Exclusive > राजनीति > BJP के सुर में शिवपाल ने मिलाया सुर, कहा- नेताजी को ISI एजेंट कहने वाले को वोट नहीं दूंगा

BJP के सुर में शिवपाल ने मिलाया सुर, कहा- नेताजी को ISI एजेंट कहने वाले को वोट नहीं दूंगा

0
89

आज सुबह 10 बजे से राष्ट्रपति पद के लिए चुनाव हो रहा है. एनडीए उम्मीदवार द्रौपदी मुर्मू को विपक्ष के संयुक्त उम्मीदवार यशवंत सिन्हा चुनौती दे रहे हैं. लेकिन वोटों की संख्या को देखे तो मुर्मू की जीत पक्की मानी जा रही है. इस बीच अखिलेश यादव के चाचा शिवपाल यादव ने भाजपा के सुर में सुर मिलाते हुए कहा कि नेताजी को ISI एजेंट कहने वाले को वोट नहीं दूंगा. शिवपाल ने आगे कहा कि अखिलेश ने मेरा और मुलायम सिंह का यशवंत सिन्हा को समर्थन देकर अपमान किया है.

राष्‍ट्रपति चुनाव के लिए मतदान करने पहुंचे शिवपाल यादव ने कहा कि नेताजी पर यशवंत सिन्हा की आपत्तिजनक टिप्पणी से कई विधायक नाराज हैं. नेताजी (मुलायम यादव) को ISI एजेंट कहने वाले (विपक्ष के राष्ट्रपति पद के उम्मीदवार यशवंत सिन्हा) हम उनका कभी समर्थन नहीं कर सकते. सपा के कट्टर नेता, नेताजी के सिद्धांतों का पालन करने वाले ऐसे आरोप लगाने वाले उम्मीदवार का कभी समर्थन नहीं करेंगे.

इससे पहले उत्तर प्रदेश के उपमुख्यमंत्री ब्रजेश पाठक ने भी निशाना साधते हुए कहा था कि विपक्ष के राष्ट्रपति पद के उम्मीदवार यशवंत सिन्हा को सपा ने समर्थन दिया है. कुछ वर्ष पहले यशवंत सिन्हा ने मुलायम सिंह जी को ISI का एजेंट कहा था. यदि कोई भी व्यक्ति हमारे पिता और अभिभावक को उचित सम्मान नहीं देता तो हम उसके साथ कभी भी नहीं खड़े होते हैं.

इसके अलावा ब्रजेश पाठक ने सपा को नसीहत देते हुए कहा था कि ये भारत की संस्कृति के खिलाफ है तो मैं सपा के सभी लोगों से कहना चाहता हूं कि ऐसे उम्मीदवार(यशवंत सिन्हा) को वोट न दे और भारत की एक ऐसी महिला(द्रौपदी मुर्मू) जो वास्तव में दबे-कुचले वर्ग की आवाज़ बनी हैं और आदिवासी बहन हैं तो उन्हें वोट देकर जिताने का काम करें.

https://archivehindi.gujaratexclsive.in/gujarat-riots-tissa-partner-big-disclosure/