Gujarat Exclusive > राजनीति > CBI 2-3 दिन में मुझे गिरफ्तार कर लेगी, मोदी जी सरकारें गिराने का सपना देखते हैं: सिसोदिया

CBI 2-3 दिन में मुझे गिरफ्तार कर लेगी, मोदी जी सरकारें गिराने का सपना देखते हैं: सिसोदिया

0
143

नई आबकारी नीति को लेकर कल सीबीआई ने दिल्ली के उपमुख्यमंत्री मनीष सिसोदिया समेत दो नौकरशाहों के आवास पर छापेमारी की थी. छापेमारी की यह कार्रवाई देर रात तक जारी रही. सीबीआई की छापेमारी को लेकर सिसोदिया ने केंद्र की मोदी सरकार पर आज जमकर वार किया. एक प्रेस कॉन्फ्रेंस को संबोधित करते हुए सिसोदिया ने उपराज्यपाल के फैसले को भी सवालों के घेरे में खड़ा कर दिया.

मनीष सिसोदिया ने कहा कि जिस आबकारी नीति को लेकर यह विवाद खड़ा किया जा रहा है वह इस देश की बहुत अच्छी नीति है. अगर दिल्ली के उपराज्यपाल साहब ने 48 घंटे पहले उस नीति को हटाने की साजिश के तहत अपना फैसला नहीं बदला होता तो आज दिल्ली को 10,000 करोड़ रुपए का फायदा होता, अगर इनको शराब के घोटाले की चिंता होती तो यह लोग गुजरात में CBI का पूरा मुख्यालय शिफ्ट करा देते जहां हर साल 10,000 करोड़ रुपए की एक्साइज चोरी होती है. लेकिन इनको परेशानी अरविंद केजरीवाल से है. पंजाब चुनाव के बाद उनको राष्ट्रीय विकल्प के तौर पर देखा जाने लगा है.

प्रेस कॉन्फ्रेंस को संबोधित करते हुए दिल्ली के उपमुख्यमंत्री ने आगे कहा कि पूरे देश के लोग इनसे (केंद्र सरकार से) दुखी हैं. जनता सरकार चुनती है और मोदी जी 24 घंटे उसे गिराने में लगे रहते हैं. जनता ने आपको देश का प्रधानमंत्री बनाया है, आप देश के लिए सोचिए, लेकिन मोदी जी बस सरकारें गिराने का सपना देखते हैं. उनको इसके अलावा कोई और सपना आता ही नहीं है.

दिल्ली के उपमुख्यमंत्री मनीष सिसोदिया ने इस मौके पर बड़ा दावा करते हुए कहा कि अगले 2 से 3 दिन में CBI मुझे गिरफ़्तार कर लेगी और मेरे अलावा कई सारे आम आदमी के नेताओं को भी गिरफ़्तार करेगी. हम भगत सिंह की संतान हैं. हम आपकी CBI, ED से डरने वाले नहीं है, हम आपके पैसों के आगे बिकने वाले लोग नहीं है. आप हमको बिल्कुल भी नहीं तोड़ पाओगे.

https://archivehindi.gujaratexclsive.in/tejashwi-yadav-rjd-minister-advice/