Gujarat Exclusive > गुजरात > सूरत: AAP की एक और महिला पार्षद की घर वापसी, BJP पर लगाया आवाज दबाने का आरोप

सूरत: AAP की एक और महिला पार्षद की घर वापसी, BJP पर लगाया आवाज दबाने का आरोप

0
589

अहमदाबाद: सूरत की महिला पार्षद कुंदन कोठिया ने डेढ़ महीने पहले आप को छोड़कर भाजपा से हाथ मिला लिया था. वह सूरत के अन्य नगरसेवकों के साथ आप को छोड़कर भाजपा में शामिल हो गईं थी. लेकिन सिर्फ डेढ़ महीने के बाद उनकी घर वापसी हो गई है.

कल दिल्ली के मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल गुजरात का दौरा करेंगे. साथ ही पंजाब के मुख्यमंत्री भगवंत मान भी अहमदाबाद आएंगे. दोनों मुख्यमंत्री पूर्वी अहमदाबाद में एक भव्य रोड शो करेंगे. केजरीवाल के गुजरात दौरे से पहले कुंदन कोठिया ने घर वापसी आम आदमी पार्टी को बड़ा तोहफा दिया है. सूरत की वार्ड नंबर 4 की पार्षद कुंदनबेन कोठिया फिर से आप में शामिल हो गई हैं.

भाजपा पर आवाज दबाने का लगाया आरोप

आप में वापस आते हुए कुंदन कोठिया ने कहा कि आम आदमी पार्टी मेरी पार्टी है. मुझे खुशी है कि उन्होंने मुझे स्वीकार किया. बीजेपी से वापस आने की वजह ये है कि मैं गलत होता देख नहीं सकती. बीजेपी में सच की आवाज दबाई जाती है. इसके चलते मैंने आप नेताओं से संपर्क किया और उन्होंने मुझे तुरंत स्वीकार कर लिया. मेरी वायरल हुई ऑडियो क्लिप सच थी, लेकिन बीजेपी ने इसे गलत तरीके से एडिट कर वायरल कर दिया था.

मनीषा कुकड़िया की भी घर वापसी

इससे पहले भारतीय जनता पार्टी में शामिल हुईं आम आदमी पार्टी की पार्षद मनीषा कुकड़िया की घर वापसी हुई थी. कुंदन कोठिया के साथ ही वह भी भाजपा में शामिल हो गई थी. आप के प्रदेश प्रभारी गुलाब सिंह और प्रदेश अध्यक्ष गोपाल इटालिया की मौजूदगी में मनीषा कुकड़िया फिर से बीते दिनों आप में शामिल हुई थीं.

https://archivehindi.gujaratexclsive.in/ahmedabad-adani-cng-price-hike-2/