Gujarat Exclusive > गुजरात > सूरत: गर्भवती छात्रा ने हॉस्टल के बाथरूम में बच्चे को जन्म देकर फेंक दिया

सूरत: गर्भवती छात्रा ने हॉस्टल के बाथरूम में बच्चे को जन्म देकर फेंक दिया

0
378

सूरत: नवजात बच्चों को छोड़ने के मामले लगातार बढ़ते जा रहा है. इनमें से ज्यादातर मामलों में प्रेम प्रसंग के बाद गर्भवती होना और फिर नवजात को छोड़ दिया जाता है. सूरत का मामला चौंकाने वाला है. सूरत के एक नर्सिंग हॉस्टल की छात्रा प्रेम प्रसंग के बाद गर्भवती हो गई थी. उसने हॉस्टल के बाथरूम में एक बच्चे को जन्म दिया और उसे वहीं छोड़ कर भाग गई थी. लेकिन बाथरूम में मृत नवजात के मिलने के पूरे हॉस्टल में हंगामा मच गया.

प्राप्त जानकारी के अनुसार सगरामपुरा के पुराने महावीर नर्सिंग अस्पताल के छात्रावास के बाथरूम में देर रात एक छात्रा को काले प्लास्टिक के थैले में एक बच्चा मिला. यह देख छात्रा सहम गई थी और उसने तुरंत छात्रावास के प्राचार्य को इसकी सूचना दी. जांच में पता चला कि नवजात की मौत हो चुकी है. वार्ड की जांच में पता चला कि हॉस्टल की छात्रा एक युवक से प्रेम करती थी. यौन संबंध बनाने के बाद वह गर्भवती हो गई थी. गर्भपात के लिए उसने दवा भी ली थी. लेकिन गर्भपात नहीं हुआ, 8वें महीने में छात्रा को दर्द हुआ और उसने हॉस्टल के बाथरूम में एक मृत बच्चे को जन्म दिया.

हॉस्टल के बाथरूम में एक मृत बच्चे के जन्म की जानकारी मिलते ही हड़कंप मच गया है. 21 साल की छात्रा ने अपने पाप को छिपाने के लिए ऐसा किया. प्राचार्य ने 21 वर्षीय छात्रा के खिलाफ मामला दर्ज कराया है. फिलहाल पुलिस मामला दर्ज कर आगे की कानूनी कार्रवाई कर रही है.

https://archivehindi.gujaratexclsive.in/amul-milk-price-hike-discussed-again/