Gujarat Exclusive > गुजरात > सूरत: स्पा में सेक्स पावर बढ़ाने के लिए ग्राहकों को दी जाने वाली दवा जब्त, आरोपी गिरफ्तार

सूरत: स्पा में सेक्स पावर बढ़ाने के लिए ग्राहकों को दी जाने वाली दवा जब्त, आरोपी गिरफ्तार

0
351

सूरत शहर के रांदेर इलाके में रहने वाला रिक्शा चालक मुंबई से एक कार में नशीला पदार्थ ला रहा था. इसी दौरान क्राइम ब्रांच की टीम ने उसे सचिन इलाके से उठा लिया. पता चला है कि स्पा में आने वाले ग्राहकों को सेक्स पावर बढ़ाने के लिए ये दवाएं दी जाती थी. इतना ही नहीं आरोपी ने अपनी पत्नी और गर्भवती बेटी को अपने साथ रखा ताकि पुलिस को उस पर शक न हो.

मिली जानकारी के अनुसार क्राइम ब्रांच को सूचना मिली थी कि मुंबई से भारी मात्रा में मेफेड्रोन ड्रग्स आ रहा है. जिसके आधार पर क्राइम ब्रांच ने 18 अप्रैल की रात पुलिस के साथ सघन चेकिंग की. इसी बीच 19 अप्रैल की दोपहर करीब एक बजे हुंडई की एक कार को रोका गया जिसमें से मेफेड्रोन नाम की बड़ी मात्रा में मादक पदार्थ बरामद किया गया. इन दवाओं की बाजार कीमत करीब दस लाख रुपये है.

मामले के एक आरोपी मोहम्मद सिद्दीकी उर्फ ​​राजा को क्राइम ब्रांच ने गिरफ्तार कर लिया है. सूरत पुलिस ने सूरत में नो ड्रग्स के तहत इस ऑपरेशन को अंजाम दिया है.

सबसे चौंकाने वाला तथ्य यह है कि आरोपी मोहम्मद सिद्दीकी मुंबई से एमडी ड्रग्स लाकर सूरत के एक स्पा में सप्लाई कर रहा था. एक स्पा संचालक भी इसमें शामिल हैं. जिसके बाद पुलिस मामला दर्ज कर आगे की कानूनी कार्रवाई कर रही है.

https://archivehindi.gujaratexclsive.in/pm-boris-johnson-visits-gandhi-ashram/