Gujarat Exclusive > गुजरात > पत्नी की हत्या के लिए पति ने दी सुपारी, सूरत पुलिस ने महिला पर फायरिंग की गुत्थी सुलाया

पत्नी की हत्या के लिए पति ने दी सुपारी, सूरत पुलिस ने महिला पर फायरिंग की गुत्थी सुलाया

0
390

सूरत: सूरत में एक सीआरपीएस जवान ने अपनी पत्नी पर फायरिंग करवाकर जान से मारने की कोशिश की थी. सिटी क्राइम ब्रांच पुलिस ने शहर के रिंग रोड पर मान दरवाजा सी टेनामेंट के पास सार्वजनिक रूप से फायरिंग के सिलसिले में दो संदिग्धों को गिरफ्तार किया है. पुलिस ने संदिग्ध आरोपियों के पास से एक पिस्टल-दो कारतूस बरामद किया है. पूछताछ में आरोपियों ने बताया कि फौजी ने तलाक विवाद को लेकर पत्नी की हत्या के लिए 40 हजार रुपये की सुपारी दी थी.

सूरत शहर के रिंग रोड स्थित मान दरवाजा टेनामेंट में गत शनिवार शाम दो अज्ञात लोगों ने 31 वर्षीय नंदिनी विनोदभाई मोरे पर तीन राउंड फायरिंग की थी. जिसमें नंदिनी गंभीर रूप से घायल हो गई थी. घटना की जानकारी मिलते ही पुलिस का काफिला मौके पर पहुंच गया था और घायल नंदनीबेन को तत्काल इलाज के लिए नए सिविल अस्पताल में भर्ती कराया गया था.

इलाज के दौरान पुलिस को पता चला कि नंदिनी पर पहले भी फायरिंग हो चुकी है. तलाक के मामले में पति पर पुलिस को शक हुआ था. जिसके बाद पुलिस ने सीसीटीवी फुटेज चेक किया तो पता चला कि दोनों बार फायरिंग करने वाला आरोपी एक ही है. हमलावर जिस बाइक से आए थे, उसकी पहचान नंदिनी के पति विनोद मोरे की दोस्त देवी के रूप में हुई थी. पुलिस ने विनोद से पूछताछ किया तो उसने बताया कि अपने दोस्त को 26 फरवरी को बाइक किसी काम के लिए दी थी. उसी दिन नंदिनी पर फायरिंग भी हुआ था.

जिसके बाद सूरत क्राइम ब्रांच ने नंदिनी पर फायरिंग करने वाले दोनों आरोपियों को गिरफ्तार कर लिया. आरोपियों में पूछताछ में बताया कि नंदिनी का पति विनोद मोरे ने उसे सुपारी दी थी. आरोपी सीआईएसएफ का जवान अभी भी फरार है, पुलिस ने उसे पकड़ने के लिए जांच शुरू कर दी है.

https://archivehindi.gujaratexclsive.in/ahmedabad-labor-family-girl-missing/