Gujarat Exclusive > देश-विदेश > तमिलनाडु के सीएम ने दिल्ली में सरकारी स्कूल और मोहल्ला क्लिनिक का किया दौरा

तमिलनाडु के सीएम ने दिल्ली में सरकारी स्कूल और मोहल्ला क्लिनिक का किया दौरा

0
330

नई दिल्ली: तमिलनाडु के मुख्यमंत्री एम. के. स्टालिन ने दिल्ली के मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल और उपमुख्यमंत्री मनीष सिसोदिया के साथ दिल्ली में पश्चिम विनोद नगर स्थित राजकीय सर्वोदय कन्या बाल विद्यालय का दौरा किया इसके अलावा सीएम एम. के. स्टालिन ने विनोद नगर के मोहल्ला क्लीनिक का भी दौरा किया.

इस मौके पर दिल्ली के मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल ने कहा कि आज तमिलनाडु के मुख्यमंत्री एमके स्टालिन ने दिल्ली के सरकारी स्कूल और मोहल्ला क्लिनिक का दौरा किया. ये हमारे लिए सौभाग्य की बात है.

दिल्ली के सरकारी स्कूल और मोहल्ला क्लिनिक का दौरा करने के बाद तमिलनाडु के मुख्यमंत्री एम. के. स्टालिन ने कहा कि तमिलनाडु सरकार ने शिक्षा और स्वास्थ्य सेवाओं पर विशेष ध्यान दिया है. तमिलनाडु में मॉडर्न स्कूल कार्य किए जा रहे हैं. मुझे यकीन है कि दिल्ली के सीएम उद्घाटन समारोह में भाग लेंगे, राज्य के लोगों की ओर से मैं उन्हें आमंत्रित करता हूं.

बता दें कि द्रमुक प्रमुख एमके स्टालिन दिल्ली के तीन दिवसीय दौरे पर हैं. कल उन्होंने प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी और कांग्रेस अध्यक्ष सोनिया गांधी से मुलाकात की थी. उसके अगले दिन यानी आज सीएम एमके स्टालिन ने दिल्ली की स्कूल और मोहल्ला क्लिनिक का दौरा किया.

https://archivehindi.gujaratexclsive.in/maharashtra-corona-ban-free/