Gujarat Exclusive > राजनीति > तेजस्वी की इफ्तार पार्टी के बाद गर्म हुई बिहार की सियासत, तेजप्रताप बोले- सरकार हमारी बनेगी

तेजस्वी की इफ्तार पार्टी के बाद गर्म हुई बिहार की सियासत, तेजप्रताप बोले- सरकार हमारी बनेगी

0
353

बिहार की सियासत में इफ्तार पार्टी के बाद हलचल तेज हो गई है. 2017 के बाद सीएम नीतीश कुमार लंबे अरसे के बाद तेजस्वी के घर इफ्तार पार्टी में शामिल होने के लिए पहुंचे. सीएम नीतीश पैदल ही चलकर राबड़ी आवास पहुंचे. यहां तेजस्वी और तेजप्रताप ने उनका गर्मजोशी के साथ स्वागत किया था. इफ्तार पार्टी में हिस्सा लेने वाले ज्यादातर नेता इसे सिसायत से जोड़कर नहीं देखने की अपील कर रहे हैं.

लेकिन इफ्तार पार्टी के बाद लालू यादव के बड़े बेटे तेजप्रताप का बयान सामने आया है. तेजप्रताप यादव ने कहा चाचा नीतीश और हमारे बीच जो बातचीत हुई वो समय पर बताएंगे. लेकिन, सरकार हमारी बनेगी, गौरतलब है कि नीतीश जब इफ्तार पार्टी में पहुंचे थे तो तेजप्रताप उनके बिल्कुल बगल में बैठे हुए नजर आए थे. इसके अलावा तेजप्रताप का रामनवमी को किया गया ट्वीट दोबारा चर्चा में आ गया है, जिसमें उन्होंने एंट्री नीतीश चाचा लिखा था.

राबड़ी देवी के घर इफ़्तार दावत में शिरकत करने के बाद बदलते समीकरण को लेकर पूछे गए सवाल का जवाब देते हुए मुख्यमंत्री नीतीश कुमार ने कहा कि इस तरह के इफ्तार पार्टी में सभी लोगों को न्योता भेजा जाता है. इसका राजनीति से क्या संबंध है?

बिहार सरकार में मंत्री शाहनवाज़ हुसैन ने इफ्तार पार्टी में हिस्सा लेने के बाद कहा था कि मैंने और सुशील मोदी जी ने इफ़्तार दिया था, वहां भी नीतीश कुमार आए थे. यहां तेजस्वी यादव ने इफ़्तार दिया है. हमें भी बुलाया गया था, हम आ गए. इसमें कोई राजनीतिक मामला निकालने की जरूरत नहीं है.

इफ्तार पार्टी में नीतीश कुमार, चिराग पासवान और तेजस्वी यादव के एक साथ आने के बाद नया समीकरण बन सकता है’ इस सवाल का जवाब देते हुए चिराग पासवान ने कहा कि नहीं ऐसी कोई संभावना नहीं है… इफ़्तार की दावत को राजनीतिक परिप्रेक्ष्य में देखना बिल्कुल भी उचित नहीं है.

https://archivehindi.gujaratexclsive.in/maharashtra-independent-mp-house-shiv-sena-ruckus/