Gujarat Exclusive > राजनीति > जो डटता है BJP उनके पीछे जांच एजेसियां लगा देती है और जो बिकता है उनकी कीमत: तेजस्वी यादव

जो डटता है BJP उनके पीछे जांच एजेसियां लगा देती है और जो बिकता है उनकी कीमत: तेजस्वी यादव

0
80

पटना: बिहार में जारी सियासी संकट नई सरकार के शपथ के बाद थम गई है. राजनीतिक बदलाव के बाद अब राष्ट्रीय जनता दल भाजपा के खिलाफ हमलावर हो गई है. डिप्टी सीएम का शपथ ग्रहण करने के बाद तेजस्वी यादव ने मीडिया से बातचीत करते हुए भाजपा पर बड़ा हमला बोला है.

बिहार के उप मुख्यमंत्री तेजस्वी यादव ने कहा कि पूरे देश ने देखा कि झारखंड, महाराष्ट्र में क्या हुआ. हम जनता के लिए चिंतित हैं, काम करना चाहते हैं. काम को लेकर राजनीति होनी चाहिए. जो डटते हैं ये(भाजपा) उनके पीछे CBI, IT, ED को लगा देते हैं, और जो बिकता है उनके लिए रकम तय कर देते हैं.

इतना ही नहीं तेजस्वी ने आगे कहा कि असली गठबंधन महा गठबंधन ही है. यही सरकार गरीब और जनता की सरकार है. हम समाजवादी लोग हैं, हमारा मैनिफेस्टो क्या था?…. पढ़ाई, दवाई, कमाई, सिंचाई, सुनवाई और कार्रवाई, यही था. हर बूथ पर, हर ब्लॉक पर लोग उत्साहित हैं. बीजेपी ने लोगों के चेहरों से मुस्कान छीन ली थी. आज यहां भारी संख्या में लोग अपना समर्थन जताने पहुंचे हैं. हम अपना काम शुरू करने के लिए केवल सरकार के उचित गठन की प्रतीक्षा कर रहे हैं.

कल शपथ ग्रहण के बाद बिहार के उप मुख्यमंत्री तेजस्वी यादव ने कहा था कि आज बिहार ने वो कर दिखाया जो देश को करना है. हम लोगों ने सदन से लेकर सड़क तक बेरोजगारी की लड़ाई लड़ी है. मुख्यमंत्री जी के निर्णय से हम लोगों को एक मौका मिला है की जनता और नौजवानों के दुख दर्द को दूर कर सकें. रोजगार को लेकर हमारी मुख्यमंत्री जी से बात हुई है और 1 महीने के अंदर बिहार में लोगों को ऐसी बंपर नौकरियां मिलेगी जो किसी और राज्य में नहीं हुआ होगा.

https://archivehindi.gujaratexclsive.in/tarkishore-prasad-cm-nitish-attack/