Gujarat Exclusive > राजनीति > अमित शाह के बयान पर तेजस्वी यादव का पलटवार, कहा- क्या हुआ 15 लाख देने का?

अमित शाह के बयान पर तेजस्वी यादव का पलटवार, कहा- क्या हुआ 15 लाख देने का?

0
73

बिहार में सत्ता से बेदखल होने और महागठबंधन की सरकार बनने के बाद पहली बार केंद्रीय गृह मंत्री अमित शाह अपने दो दिवसीय दौरे पर बिहार पहुंचे. अमित शाह ने पूर्णिया के रंगभूमि मैदान में ‘जन भावना महासभा’ को संबोधित करते हुए मोदी सरकार की नीतियों की सरहाना करते हुए सीएम नीतीश कुमार, तेजस्वी यादव और आरजेडी सुप्रीमो लालू यादव पर जमकर वार किया. अब बिहार के उपमुख्यमंत्री तेजस्वी यादव ने अमित शाह के बयान पर पलटवार किया है.

गृह मंत्री अमित शाह के बयान पर बिहार के उपमुख्यमंत्री तेजस्वी यादव ने पलटवार करते हुए कहा कि मैंने कहा था जब अमित शाह आएंगे तो कहेंगे की जंगल राज है. अमित शाह आप जहां दिल्ली में बैठते है वो अपराध में अव्वल नंबर पर आता है. NCRB के आकड़ों के मुताबिक दिल्ली में अपराध बिहार से अधिक है. देश की राजधानी सुरक्षित नहीं है.

तेजस्वी ने आगे कहा कि मैंने कहा था कि जब वे(अमित शाह) आएंगे तो बेकार की बात करेंगे. क्या हुआ 15 लाख देने का? कल मैंने प्रधामंत्री मोदी का 2014 का वीडियो ट्वीट किया था जिसमें बिहार पर विशेष ध्यान देने की बात थी. उन्होंने रोजगार पर बात नहीं कि महंगाई पर बात नहीं की.

गौरतलब है कि अमित शाह बिहार के सीमांचल के दो दिवसीय दौरे पर हैं, वह यहां पार्टी के सांसदों, विधायकों और अलग-अलग प्रकोष्ठ के नेताओं के साथ बैठकें करेंगे.

https://archivehindi.gujaratexclsive.in/amit-shah-bihar-cm-nitish-kumar-attack/