Gujarat Exclusive > राजनीति > पूर्व PM देवगौड़ा से मिले तेलंगाना के सीएम, PM मोदी के बयान पर किया पलटवार

पूर्व PM देवगौड़ा से मिले तेलंगाना के सीएम, PM मोदी के बयान पर किया पलटवार

0
302

तेलंगाना के मुख्यमंत्री के चंद्रशेखर राव लोकसभा और राष्ट्रपति चुनाव से पहले तीसरा मोर्चा खड़ा करने की तैयारी में जुट गए हैं. अखिलेश यादव, अरविंद केजरीवाल के बाद उन्होंने जनता दल (सेक्युलर) के प्रमुख एच डी देवगौड़ा से मुलाकात कर विभिन्न मुद्दों पर चर्चा की.

मुलाकात के बाद तेलंगाना CM के चंद्रशेखर राव ने पीएम मोदी के बयान पर पलटवार करते हुए कहा कि अब तक देश में कई सरकारें बन चुकी हैं और कई PM बन चुके हैं लेकिन देश की हालत में ज़्यादा बदलाव नहीं आया है. हमारे से कम GDP वाला चाइना आज 16 ट्रिलियन डॉलर की अर्थव्यवस्था बन गई है जबकि हमारे देश में आज 5 ट्रिलियन डॉलर का सपना दिखाया जा रहा है.

तेलंगाना के मुख्यमंत्री के. चंद्रशेखर राव ने आगे कहा कि वादा बहुत किए जाते हैं लेकिन सच्चाई ये है कि उद्योग बंद हो रहे हैं, महंगाई बढ़ रही है पहली बार इतिहास में बहुत बड़ा गिरावट आया चुका है. मैंने, पूर्व PM एचडी देवगौड़ा और कर्नाटक के पूर्व CM एचडी कुमारस्वामी ने राष्ट्रीय और कर्नाटक राजनीति के मुद्दों पर चर्चा की है

तेलंगाना के मुख्यमंत्री के. चंद्रशेखर राव ने प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी के बयान पर पलटवार करते हुए आगे कहा कि अगर देश में मन से काम किया जाए तो हम अमेरिका से भी बड़ी अर्थव्यवस्था बन सकते हैं.

https://archivehindi.gujaratexclsive.in/tajmahal-masjid-namaz-4-tourists-arrested/