Gujarat Exclusive > देश-विदेश > तेलंगाना में भीषण सड़क हादसा, 9 की मौत 17 से ज्यादा लोग हुए घायल

तेलंगाना में भीषण सड़क हादसा, 9 की मौत 17 से ज्यादा लोग हुए घायल

0
344

तेलंगाना के कामारेड्डी जिला में निज़ामसागर के हसनपल्ली गेट पर एक बड़े हादसे में 9 लोगों की मौत हो गई. मिल रही जानकारी के अनुसार लॉरी और ऑटो ट्रॉली के बीच टकर हो गई. दुर्घटना में 9 लोगों की मौत हो गई और 17 अन्य घायल हुए हैं. हादसे के बाद कामारेड्डी के एसपी श्रीनिवास रेड्डी ने कहा कि हादसे का शिकार हुए लोग येलारेड्डी के एक समारोह में भाग लेकर लौट रहे थे.

कामारेड्डी जिला के एसपी श्रीनिवास रेड्डी ने इस सिलसिले में जानकारी देते हुए बताया कि निज़ामसागर के हसनपल्ली गेट पर एक दुर्घटना में लॉरी और ऑटो ट्रॉली की टकर हो गई. दुर्घटना में 9 लोगों की मौत हो गई और 17 अन्य घायल हुए हैं. मामला दर्ज़ कर लिया गया है. आरोपी चालक की पहचान हो गई है.

इस दर्दनाक हादसे पर तेलंगाना के मुख्यमंत्री और देश के प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी ने मृतकों के परिजनों के प्रति संवेदनाएं व्यक्त की है.

पीएम मोदी ने ट्वीट करते हुए लिखा “तेलंगाना के कामारेड्डी ज़िले में हुए हादसे की घटना बेहद दुखद है. शोक संतप्त परिवारों के प्रति संवेदना और घायलों के शीघ्र स्वास्थ्य लाभ की प्रार्थना. PMNRF की ओर से मृतकों के परिजनों को दो-दो लाख रुपए की आर्थिक सहायता दी जाएगी. घायलों को भी 50,000 रुपए की मदद दी जाएगी.”

https://archivehindi.gujaratexclsive.in/farmer-organization-ram-sena-bajrang-dal-declared-terrorist-organization/