Gujarat Exclusive > देश-विदेश > पुलिस रिमांड में जाते ही गालीबाज श्रीकांत की निकल गई सारी हेकड़ी, कहा- वह मेरी बहन जैसी है

पुलिस रिमांड में जाते ही गालीबाज श्रीकांत की निकल गई सारी हेकड़ी, कहा- वह मेरी बहन जैसी है

0
194

एक महिला को गाली देने के आरोप में गिरफ्तार किए गए श्रीकांत त्यागी ने मंगलवार को कहा कि पीड़िता उसकी बहन की तरह है. इस दौरान आरोपी श्रीकांत त्यागी ने आरोप लगाया कि घटना राजनीतिक है और मुझे राजनीतिक रूप से खत्म करने के लिए किया गया था. उधर, नोएडा की ग्रैंड ओमेक्स सोसाइटी में महिला की पिटाई और बदसलूकी के मामले में सूरजपुर कोर्ट ने त्यागी को 14 दिन की न्यायिक हिरासत में भेज दिया है. कोर्ट से निकलते समय मीडिया से बात करते हुए त्यागी ने कहा कि जिस महिला के साथ उन्होंने दुर्व्यवहार किया वह उनकी बहन की तरह है.

बता दें कि श्रीकांत त्यागी को पुलिस ने कल मेरठ से गिरफ्तार किया था. मेरठ से श्रीकांत त्यागी समेत कुल चार लोगों को गिरफ्तार किया गया है. श्रीकांत त्यागी शनिवार से फरार था और यूपी पुलिस ने घटना के 3 दिन बाद उसे गिरफ्तार कर लिया है. यूपी पुलिस ने उस पर 25 हजार रुपये का इनाम भी रखा था.

गौतमबुद्धनगर के पुलिस कमिश्नर आलोक सिंह ने कहा कि हमारी सोशल मीडिया टीम से एक नोटिफिकेशन आया, जिसमें ओमेक्स का एक वीडियो था. हमने इस पर तुरंत एक्शन लिया. यह वीडियो 5 अगस्त की घटना का है. हमने पीड़िता से संपर्क किया. हमने पीड़िता की शिकायत लेने के बाद आरोपी की तलाश शुरू की. आरोपियों को पकड़ने के लिए 12 टीमें गठित की थी. आरोपी यूपी के बाहर भी गया था. तकनीकी जांच, सीसीटीवी फुटेज के आधार पर हमारी टीम ने आरोपी को गिरफ्तार कर लिया है.

https://archivehindi.gujaratexclsive.in/bihar-new-government-sworn-in-tomorrow-evening/