Gujarat Exclusive > देश-विदेश > नोएडा पुलिस ने ट्विन टावर धराशायी को लेकर जारी किया सर्कुलर, एक्सप्रेसवे रहेगा बंद

नोएडा पुलिस ने ट्विन टावर धराशायी को लेकर जारी किया सर्कुलर, एक्सप्रेसवे रहेगा बंद

0
180

नोएडा सेक्टर-93 ए सुपरटेक एमरॉल्ड कोर्ट अपार्टमेंट के आसपास की सोसाइटी को पुलिस ने दिशा-निर्देश जारी किए. इस निर्देश के मुताबिक 28 अगस्त को आसपास की सोसाइटी की छत पर लोग जमा नहीं हो सकेंगे. इसके अलावा फोटो खींचने और वीडियोग्राफी पर भी रोक लगाई गई है. फिर भी अगर कोई ऐसा करता मिला तो उसके खिलाफ कानूनी कार्रवाई की जाएगी. उस दिन लोगों को फ्लैट की बालकनी में खड़े होने पर भी रोक रहेगी.

सुपरटेक के ट्विन टावरों को गिराए जाने पर DCP सेंट्रल राजेश एस ने एक प्रेस कॉन्फ्रेंस को संबोधित करते हुए कहा कि 400 से अधिक पुलिस कर्मी मौके पर मौजूद रहेंगे. NDRF की टीम भी रहेंगे और साथ में 8 एंबुलेंस, 4 फायर टेंडर मौके पर रहेंगे. इसके अलावा 3 अस्पतालों में आकस्मिक बिस्तरों को आरक्षित किया गया है. जरूरत पड़ने पर ग्रीन कॉरिडोर भी बनाया जाएगा.

उन्होंने जानकारी देते हुए आगे कहा कि दोनों टावरों में करीब 3100 गाड़ियां हैं जिनको खाली कराना होगा. ट्रैफिक में दिक़्कत न हो इसके लिए DCP ट्रैफिक को भी तैनात किया गया है. दोनों टावर के बाहर हमारी हेल्प डेस्क भी लग जाएगी जिससे लोगों को दिक़्कत न हो. फ्लैट्स को खाली करने की समयसीमा रवीवार सुबह 7 बजे है.

सुपरटेक के ट्विन टावरों को गिराए जाने पर DCP सेंट्रल राजेश एस के मुताबिक यमुना एक्सप्रेस वे करीब 1 घंटे के लिए बंद रहेगा. लेकिन अगर धूल ज़्यादा समय के लिए रहेगी तो इस समय सीमा को बढ़ाया जा सकता है.

https://archivehindi.gujaratexclsive.in/anurag-thakur-manish-sisodia-attack/