Gujarat Exclusive > देश-विदेश > दर्जी कन्हैयालाल के परिजन से मिले सचिन पायलट, कहा- हम आपके साथ हैं

दर्जी कन्हैयालाल के परिजन से मिले सचिन पायलट, कहा- हम आपके साथ हैं

0
100

कांग्रेस नेता सचिन पायलट ने उदयपुर में कन्हैया लाल तेली के परिवार के सदस्यों से मुलाकात की, पायलट ने उनके परिजनों को ढांढस बंधाते हुए कहा कि हम आपके साथ हैं. मुलाकात के बाद मीडिया से बातचीत करते हुए कहा कि उदयपुर में जो घटना हुई वो इंसानियत के दायरे के बाहर है. जिस तरह से उनका कत्ल किया गया, वीडियो बनाई गई ये दहशत फैलाने का काम है. आरोपियों को पकड़ा गया है लेकिन मैं मानता हूं कि फास्ट ट्रायल कोर्ट बनाकर जल्द से जल्द और सख्त सजा दी जानी चाहिए.

कांग्रेस नेता और राजस्थान के पूर्व उपमुख्यमंत्री सचिन पायलट ने आगे कहा कि इसके पीछे कोई संस्था है, या संगठन हैं इसकी जड़ों तक पहुंचना पड़ेगा. मैं उनके परिवार से आज मिला, हम उनकी पूरी सहायता कर रहे हैं और सुरक्षा के इंतज़ाम किए गए हैं. इस घटना ने पूरे देश को झंकझोर कर रख दिया है.

राजस्थान के मुख्यमंत्री अशोक गहलोत ने इस मामले को लेकर कल कहा था कि उनके परिवार से जब हम मिले तब हमने फैसला किया कि कन्हैया लाल के दोनों बच्चों को सरकारी नौकरी देंगे. ये हमारा फर्ज भी है और समय पर फैसला होने से परिवार का संबल बनेगा. हम परिवार के दुख की कल्पना नहीं कर सकते.

हत्यारों की सजा बन जाए मिसाल- सचिन पायलट

इससे पहले राज्य के पूर्व उपमुख्यमंत्री सचिन पायलट ने बड़ा बयान देते हुए कहा कि हत्यारों को ऐसी सजा दी जानी चाहिए, जो पूरे देश के लिए मिसाल हो. आरोपियों ने इंसानियत की सारी हदें पार कर दी हैं, जिस तरह से हत्या को अंजाम दिया गया है उसने सभी को झकझोर कर रख दिया है. मैं इसे आतंकी हमला मानूंगा और सरकार ने भी कहा है कि इसे एक तरह से आतंकी हमले की नज़र से ही देखना पड़ेगा.

https://archivehindi.gujaratexclsive.in/shinzo-abe-passes-away-sonia-gandhi-tribute/