Gujarat Exclusive > देश-विदेश > गहलोत सरकार पर जमकर बरसीं पूर्व सीएम वसुंधरा, कहा- ये मामूली घटना नहीं एक तरह से…

गहलोत सरकार पर जमकर बरसीं पूर्व सीएम वसुंधरा, कहा- ये मामूली घटना नहीं एक तरह से…

0
294

राजस्थान के उदयपुर में कल कन्हैया लाल की हत्या के बाद से हालात तनावपूर्ण बने हुए हैं. राज्य सरकार ने पुलिस की तैनाती बढ़ा दी है और कई इलाकों में इंटरनेट बंद कर दिया गया है. इस बीच, इस हत्या के बाद राजनीतिक बयानबाजी भी तेज हो गई है, हत्याकांड को लेकर पूर्व मुख्यमंत्री वसुंधरा राजे ने गहलोत सरकार पर जमकर वार किया है.

उदयपुर में कन्हैया लाल की नृशंस हत्या पर राजस्थान की पूर्व मुख्यमंत्री और भाजपा नेता वसुंधरा राजे ने कहा कि ये मामूली घटना नहीं है, ये एक तरह से आतंकवाद है. इसकी जितनी भर्त्सना करेंगे वो कम ही रहेगा. सांप्रदायिक उन्माद के पीछे कौन लोग हैं? कौन से संगठन हैं? ऐसी चीजें राजस्थान में कभी नहीं हुई हैं. जो 2 दोषी सामने दिख रहे हैं सिर्फ वही नहीं उसके पीछे जो लोग होंगे, जहां से इसकी शुरुआत हुई होगी, उन्हें भी कड़ी से कड़ी सजा दी जाए.

राजस्थान के मुख्यमंत्री अशोक गहलोत ने कल हत्याकांड के बाद मीडिया से बातचीत करते हुए कहा था कि चिंता की बात है. इस प्रकार से किसी की हत्या कर देना दुखद और शर्मनाक है. माहौल ठीक करने की जरूरत है. पूरे देश में तनाव का माहौल बन गया है. मैं बार-बार PM और गृह मंत्री को बोलता हूं कि देश को संबोधित करें.

अशोक गहलोत के इस बयान पर पलटवार करते हुए वसुंधरा राजे ने कहा कि एक रास्ता है कि सरकार सक्रिय हो और दूसरा रास्ता है कि बहाना बनाया जाए. अपने कंधों पर तो लेना नहीं है उसकी बजाए पूरी समस्या किसी दूसरे के कंधों पर डाल दीजिए, वही अशोक गहलोत कर रहे हैं.

https://archivehindi.gujaratexclsive.in/rahul-gandhi-pm-modi-inflation-attack/