Gujarat Exclusive > राजनीति > उद्धव के इस्तीफे के बाद बोले संजय राउत, हमें अपनों ने ही धोखा दिया और पीठ में खंजर घोंपा

उद्धव के इस्तीफे के बाद बोले संजय राउत, हमें अपनों ने ही धोखा दिया और पीठ में खंजर घोंपा

0
316

मुंबई: महाराष्ट्र में जारी सियासी घमासान के बीच बुधवार देर रात उद्धव ठाकरे ने मुख्यमंत्री पद से इस्तीफा देने का ऐलान कर दिया. इस बीच जानकारी सामने आ रही है कि शिवसेना के बागी एकशिंदे भाजपा के साथ मिलकर सरकार बनाने का ऐलान जल्द ही कर सकते हैं. उद्धव ठाकरे के इस्तीफे के बाद शिवसेना सांसद संजय राउत की पहली प्रतिक्रिया आई है.

शिवसेना नेता संजय राऊत ने आज सुबह मीडिया से बातचीत करते हुए कहा कि कल जब उद्धव ठाकरे ने मुख्यमंत्री पद से इस्तीफा दिया तो हम भावुक हो गए, उद्धव ठाकरे पर सभी को भरोसा है. हर जाति और धर्म के लोग उनका समर्थन करते हैं. सोनिया गांधी और शरद पवार को उन पर भरोसा है. 2.5 साल तक उद्धव जी के नेतृत्व में सरकार चली, लेकिन उन्होंने जाते-जाते ये बात कही कि हमारे ही लोगों ने मुझसे गद्दारी की इसलिए अब मैं ये सरकार नहीं चला सकता हूं.

इसके अलावा संजय राउत ने आगे कहा कि पार्टी के मुख्यमंत्री उद्धव ठाकरे ने कल रात को इस्तीफा दिया. सर्वोच्च न्यायालय से जिस तरह का फैसला आया, उसके बाद उनके लिए पद पर रहना उचित नहीं था. वो बहुत ही नैतिकता की राजनीति करने वाले नेता हैं. शिवसेना सत्ता के लिए पैदा नहीं हुई है, सत्ता शिवसेना के लिए पैदा हुई है. यह हमेशा से बालासाहेब ठाकरे का मंत्र रहा है. हम काम करेंगे और एक बार फिर अपने दम पर सत्ता में आएंगे.

https://archivehindi.gujaratexclsive.in/india-corona-update-news-405/