Gujarat Exclusive > राजनीति > मायावती को CM पद का दिया था ऑफर, CBI-ED के डर से मेरे संदेश का नहीं दिया जवाब: राहुल गांधी

मायावती को CM पद का दिया था ऑफर, CBI-ED के डर से मेरे संदेश का नहीं दिया जवाब: राहुल गांधी

0
286

उत्तर प्रदेश विधानसभा चुनाव में करारी हार के बाद कांग्रेस नेता राहुल गांधी ने बड़ा दावा किया है. राहुल गांधी ने कहा कि मायावती को गठबंधन में आने का ऑफर दिया था. लेकिन उन्होंने केंद्रीय जांच एजेंसियों के डर से मेरे मेसेज का जवाब नहीं दिया. दिल्ली के जवाहर भवन में ‘द दलित ट्रूथ’ नामक किताब के विवेचन के मौके पर कार्यक्रम को संबोधित करते हुए कांग्रेस सांसद राहुल गांधी मायावती, भाजपा और आरएसएस पर भी तीखा हमला बोला.

दिल्ली में ‘द दलित ट्रूथ’ किताब के विमोचन के दौरान कांग्रेस नेता राहुल गांधी ने कहा कि देश ने मुझे सिर्फ़ प्यार ही नहीं दिया है बल्कि जिस हिंसा के साथ इस देश ने मुझे मारा-पीटा है, मैंने सोचा कि यह क्यों हो रहा है? और जवाब मिला कि देश मुझे सिखाना चाहता है. देश मुझे कह रहा है कि तुम सिखो, समझो.

कांग्रेस नेता राहुल गांधी ने बसपा सुप्रीमो मायावती पर तीखा हमला बोलते हुए आगे कहा कि मायावती ने चुनाव ही नहीं लड़ा. हमने मायावती को संदेश दिया कि गठबंधन कीजिए और मुख्यमंत्री बनिए. उन्होंने बात तक नहीं की, जिन लोगों ने अपना खून, पसीना देकर उत्तर प्रदेश में दलितों की आवाज़ को जगाया. आज मायावती कहती हैं कि मैं उस आवाज़ के लिए नहीं लडूंगी.

https://archivehindi.gujaratexclsive.in/gujarat-lrd-exam-made-new-rule/