Gujarat Exclusive > देश-विदेश > चंदौली: यूपी पुलिस पर लगा हिस्ट्रीशीटर की बेटी को पीटकर जान से मारने का आरोप

चंदौली: यूपी पुलिस पर लगा हिस्ट्रीशीटर की बेटी को पीटकर जान से मारने का आरोप

0
365

योगी सरकार की पुलिसिया कार्रवाई एक बार फिर सवालों के घेरे में है. उत्तर प्रदेश के चंदौली में गैंगस्टर कन्हैया यादव के घर दबिश देने गई पुलिस पर अपराधी की बेटियों के साथ मारपीट का गंभीर आरोप लगा है. पुलिस की कथित मारपीट में गैंगस्टर की एक बेटी की मौत भी हो गई. हिस्ट्रीशीटर की बेटी की मौत का मामला अब तूल पकड़ता जा रहा है.

उत्तर प्रदेश के चंदौली में गैंगस्टर कन्हैया यादव के घर पुलिस की दबिश के बाद संदिग्ध परिस्थितियों में उसकी बेटी की मौत का मामला सामने आया. ज़िलाधिकारी संजीव सिंह ने इस सिलसिले में जानकारी देते हुए कहा कि लड़की के मरने की खबर मिली. तहरीर मिलने पर मामला दर्ज़ किया है. दबिश में SHO पर आरोप लगा जिसे निलंबित किया जा रहा है.

चंदौली की घटना पर सपा प्रमुख अखिलेश यादव पुलिस प्रशासन पर गंभीर आरोप लगाते हुए कहा कि पुलिस ने जानबूझकर ये घटना की है, पुलिस ने जाति के आधार पर ये घटना की है. वहां के इंस्पेक्टर या पुलिस के लोगों ने डराने के लिए ये किया है. अगर लड़की की जान गई है तो इन पुलिसवालों पर 302 का मुकदमा दर्ज़ होना चाहिए, इन्हीं की वजह से जान गई है.

चंदौली के एसपी अंकुर अग्रवाल के मुताबिक पोस्टमॉर्टम रिपोर्ट में गले के पास एक खरोंच है और बाएं जबड़े के नीचे एक छोटी सी चोट है, इसके अतिरिक्त शरीर पर कोई अंदरूनी या बाहरी चोट नहीं आई है. पोस्टमॉर्टम रिपोर्ट में मौत का कारण अज्ञात लिखा गया है. विसरा को सुरक्षित रखा गया है, विसरा को भेजा जाएगा, जो रिपोर्ट आएगी उसके बाद ही मामले में कार्रवाई की जाएगी. मीडिया में रेप की बात कही जा रही थी, इस संबंध में बता दें कि कोई भी अंदरूनी अंग पर चोट नहीं आई है.

https://archivehindi.gujaratexclsive.in/naresh-patel-bjp-leader-program-part/