Gujarat Exclusive > देश-विदेश > सिविल सेवा परीक्षा के टॉपर्स से मिलकर केंद्रीय मंत्री जितेंद्र सिंह ने किया सम्मानित

सिविल सेवा परीक्षा के टॉपर्स से मिलकर केंद्रीय मंत्री जितेंद्र सिंह ने किया सम्मानित

0
389

दिल्ली: केंद्रीय मंत्री डॉ जितेंद्र सिंह ने सिविल सेवा परीक्षा 2021 के पहले 20 टॉपर IAS के साथ बातचीत की और उन्हें सम्मानित किया. केंद्रीय कार्मिक एवं प्रशिक्षण विभाग के राज्य मंत्री डॉ सिंह ने टॉपर आईएएस के साथ संवाद करते हुए कहा कि यह बैच सेंचुरी इंडिया के आर्किटेक्ट्स के रूप में पहचानी जाएगी. इस बेच पर पीएम मोदी के नए भारत के सपने को साकार करने की जिम्मेदारी भी होगी.

संघ लोक सेवा आयोग की ओर से आयोजित सिविल सेवा परीक्षा के टॉप 20 में जगह बनाने भविष्य के अधिकारियों को सम्मानित करने के बाद केंद्रीय मंत्री डॉ जितेंद्र सिंह ने कहा कि पहले 20 टॉपरों को सम्मानित किया गया. ये बैच 25-30 वर्ष तक सक्रिय रूप से अपनी सेवाएं देने वाले हैं और जैसा कि प्रधानमंत्री ने कहा है कि अगला 25 वर्ष का समय हमें भारत की शताब्दी की ओर ले जाएगा.

समारोह के बाद यूपीएससी सिविल सेवा परीक्षा 2021 के फाइनल रिजल्ट में टॉप करने वाली श्रुति शर्मा ने मीडिया से बातचीत करते हुए कहा कि केंद्रीय कार्मिक एवं प्रशिक्षण विभाग के राज्य मंत्री डॉ जितेंद्र सिंह सर ने हमसे हमारी पृष्ठभूमि के बारे में पूछा और अपने अनुभव साझा किए. यह एक महान अनुभव था. यह गर्व की बात है कि शीर्ष 3 रैंक महिलाओं द्वारा हासिल की गई, MoS ने यह भी उल्लेख किया कि प्रवृत्ति बदल रही है और मुझे एक प्रतिनिधि होने की खुशी है.

https://archivehindi.gujaratexclsive.in/palamu-court-lalu-yadav-released-after-paying-fine/