Gujarat Exclusive > देश-विदेश > हार के बाद भी धामी पर BJP का भरोसा बरकरार, 23 मार्च को लेंगे सीएम पद की शपथ

हार के बाद भी धामी पर BJP का भरोसा बरकरार, 23 मार्च को लेंगे सीएम पद की शपथ

0
388

उत्तराखंड विधानसभा चुनाव में हार के बाद भी भाजपा ने पुष्कर सिंह धामी पर भरोसा करते हुए राज्य की जिम्मेदारी एक बार फिर से उनको देने का फैसला कर लिया है. कल केंद्रीय पर्यवेक्षकों राजनाथ सिंह और मीनाक्षी लेखी ने देहरादून में भाजपा विधायक दल की बैठक में भाग लिया. उसके बाद धामी को विधायक दल का नेता चुना गया. अब धामी 23 मार्च को मुख्यमंत्री पद की शपथ लेंगे.

विधायक दल का नेता चुने जाने पर उत्तराखंड के मनोनीत मुख्यमंत्री पुष्कर सिंह धामी ने कहा कि मैं प्रधानमंत्री, गृह मंत्री, रक्षा मंत्री और सभी का धन्यवाद करना चाहता हूं कि उन्होंने मुझ पर भरोसा किया. मुझ जैसे एक सामान्य कार्यकर्ता को मुख्य सेवक के रूप में काम करने का मौका मिला.

इसके अलावा उत्तराखंड के मनोनीत मुख्यमंत्री पुष्कर सिंह धामी 2024 में जो चुनाव हैं उसका भी प्रत्यक्ष प्रमाण उत्तराखंड की जनता ने बहुमत देकर सबके सामने साबित कर दिया है. 2025 में जब हमारा राज्य 25 साल को होगा उस समय हम भारत के अग्रणी राज्य बने उसे साकार करने के लिए सभी को एक साथ चलना होगा.

रक्षा मंत्री राजनाथ सिंह और उत्तराखंड के लिए भाजपा के केंद्रीय पर्यवेक्षक ने विधायक की बैठक पूरी होने के बाद मीडिया से बातचीत करते हुए कहा कि पुष्कर सिंह धामी को विधायक दल के नेता के रूप में चुना गया है. मैं उन्हें बधाई देता हूं और मुझे पूरा विश्वास है कि पुष्कर सिंह धामी के नेतृत्व में उत्तराखंड का बेहतर विकास होगा.