Gujarat Exclusive > गुजरात > वडोदरा: शादी के सालों बाद महिला को पता चला, उसका पति लड़की है, थाने पहुंची घटना

वडोदरा: शादी के सालों बाद महिला को पता चला, उसका पति लड़की है, थाने पहुंची घटना

0
83

वडोदरा में एक हैरान कर देने वाली घटना सामने आई है. एक 40 वर्षीय महिला को अपनी शादी के वर्षों बाद पता चला कि उसका पति मूल रूप से एक महिला है और उसने पुरुष बनने के लिए एक लिंग परिवर्तन ऑपरेशन करवाया था. उसके बाद उसका पति अप्राकृतिक यौन संबंध बनाने की धमकी दे रहा था, जिससे परेशान होकर उसकी पत्नी ने उसके खिलाफ पुलिस में शिकायत दर्ज कराई है.

शादी 2014 में हुई थी

2013 में महिला की मुलाकात दिल्ली के विराज वर्धन नाम के शख्स से एक मैट्रिमोनियल वेबसाइट पर हुई थी. उसके बाद दोनों ने फरवरी 2014 में परिवार की मौजूदगी में शादी कर ली और हनीमून पर कश्मीर चले गए. महिला ने बताया कि सुहागरात पर भी दोनों के बीच शारीरिक संबंध नहीं बना था, उसका पति कई दिनों तक बहाने बनाता रहा था. काफी समय बीत जाने के बाद भी जब विराज ने शारीरिक संबंध नहीं बनाया तो उसकी पत्नी ने दबाल डालना शुरू कर दिया.

पत्नी के दबाव बनाने पर विराज ने कहा कि कुछ साल पहले रूस में उसका एक्सीडेंट हो गया था जिसके कारण वह यौन संबंध बनाने के काबिल नहीं रहा. लेकिन एक छोटी सी सर्जरी के बाद वह ठीक हो जाएगा, उसके बाद 2020 में विराज ने अपनी पत्नी से कहा कि वह वजन घटाने की सर्जरी करवाना चाहता है और फिर वडोदरा से कोलकाता चला गया.

कोलकाता से लौटने के बाद, विराज ने अपनी पत्नी को पूरा सच बताया, उसे बताया कि वह वजन घटाने की सर्जरी नहीं, बल्कि पुरुष अंगों का प्रत्यारोपण कराने के लिए लिंग परिवर्तन के लिए गया था, इससे महिला परेशान हो गई. उसके बाद, विराज का अपनी पत्नी के प्रति रवैया बिगड़ गया, उसने उसके साथ अप्राकृतिक यौन संबंध बनाना शुरू कर दिया और किसी को इस बारे में बताने पर उसे धमकी भी देने लगा. जिससे परेशान होकर महिला ने अपने पति के खिलाफ शिकायत दर्ज कराई है. पुलिस ने पति के खिलाफ धोखाधड़ी और अप्राकृतिक यौन संबंध बनाने और धोखा देने का मामला दर्ज कर आगे की कारर्वाई कर रही है.

https://archivehindi.gujaratexclsive.in/2-laborers-die-after-falling-from-surat-lift/