Gujarat Exclusive > गुजरात > वलसाड के भाजपा विधायक भरत पटेल का विवादित बयान, मैं चाहूं तो दंगा हो सकता है…

वलसाड के भाजपा विधायक भरत पटेल का विवादित बयान, मैं चाहूं तो दंगा हो सकता है…

0
187

वलसाड: उच्च पद पर आसीन होने के बाद भी अक्सर नेताओं की जुबान फिसल जाती है. कोई न कोई नेता विवादित बयान देते रहते हैं. ऐसे में वलसाड के विधायक विवादों में आ गए हैं. वलसाड के तिथल रोड पर गणेश प्रतिमा आने को लेकर पुलिस और विधायक के बीच झड़प हो गई. जिसमें बीजेपी विधायक और पीआई के बीच जमकर विवाद हुआ. इसी दौरान विधायक भरत पटेल ने विवादित बयान दिया कि अगर मैं चाहूं तो गांव में दंगा हो सकता है.

वलसाड में कल गणेश प्रतिमा के आने से ट्रैफिक जाम हो गया था. इस बात को लेकर पुलिस और स्थानीय लोगों के बीच झड़प हो गई. मौके पर डीवाईएसपी, पीआई समेत पुलिस कर्मियों का काफिला पहुंचा, जिसके बाद वहां विधायक भरत पटेल भी पहुंच गए और पुलिस के दादागिरी शुरू कर दिया जिसके बाद मामला गरमा गया. विधायक भरत पटेल ने सत्ता के नशे में पुलिस पर दबाव बनाया. इतना ही नहीं उन्होंने कहा कि अगर मैं चाहूं तो गांव में दंगा हो सकता है.

विवादित बयान के बाद उन्होंने सफाई देते हुए कहा कि मेरा कोई इरादा नहीं था, अगर मैं वहां नहीं पहुंचा होता तो लोग वहां दंगा कर सकते थे. पुलिस की कार्यप्रणाली को लेकर लोगों में खासा रोष था. मैंने वहां जाकर लोगों को समझाया और मामले को शांति किया. डीजे की अनुमति को लेकर पुलिस की ढीली नीति के कारण ऐसी घटनाएं होती हैं. पहले भी कई त्योहार मनाए गए हैं. लेकिन कुछ नहीं हुआ, आरोप लगने के बाद भरत पटेल पुलिस पर ही हालात खराब करने का आरोप लगा दिया.

https://archivehindi.gujaratexclsive.in/shankar-singh-vaghela-new-party-announcement/