Gujarat Exclusive > गुजरात > वंदे गुजरात यात्रा की तारीख में बदलाव, सीएम भूपेंद्र पटेल कल करेंगे रवाना

वंदे गुजरात यात्रा की तारीख में बदलाव, सीएम भूपेंद्र पटेल कल करेंगे रवाना

0
283

अहमदाबाद: आजादी के अमृत महोत्सव के तहत गुजरात सरकार ने वंदे गुजरात विकास यात्रा का आयोजन किया है. यात्रा आज 4 तारीख से शुरू होनी थी, लेकिन इस यात्रा की तारीख बदल दी गई है. यात्रा अब कल यानी 5 तारीख से शुरू होगी.

गुजरात के मुख्यमंत्री भूपेंद्र पटेल कल सुबह अहमदाबाद में वंदे विकास यात्रा का उद्घाटन करेंगे. कार्यक्रम साबरमती रिवरफ्रंट पर आयोजित किया जाएगा. इस साल के अंत में होने वाले विधानसभा चुनाव से पहले भाजपा एक्शन मोड में आ गई है और अलग-अलग आयोजन कर ज्यादा से ज्यादा लोगों तक पहुंचने की कोशिश कर रही है. इस यात्रा को इसी कड़ी का एक हिस्सा माना जा रहा है.

भाजपा सरकार के विकास कार्यों की दी जाएगी जानकारी

उल्लेखनीय है कि इस यात्रा के माध्यम से भाजपा सरकार अपने दो दशकों के कार्यकाल में किए गए विकास कार्यों को नागरिकों तक पहुंचाने का प्रयास करेगी. इस यात्रा कार्यक्रम के तहत सरकार के विभिन्न कार्यों और योजनाओं का प्रचार-प्रसार किया जाएगा.

राज्य भर में होंगे कार्यक्रम

वंदे गुजरात यात्रा के तहत राज्य के सभी जिलों में अलग-अलग तरह के कार्यक्रम आयोजित किए जाएंगे. जिसके तहत नागरिकों को गुजरात में भाजपा सरकार द्वारा किए गए विकास की जानकारी दी जाएगी. गुजरात के विधायक और सांसद अपने-अपने निर्वाचन क्षेत्रों में जाकर जन संवाद करेंगे.

https://archivehindi.gujaratexclsive.in/gujarat-heavy-rain-likely-for-next-5-days/