Gujarat Exclusive > गुजरात > सोमनाथ में विजय रूपाणी का बयान, पार्टी टिकट देगी तो लड़ूंगा चुनाव नहीं तो…

सोमनाथ में विजय रूपाणी का बयान, पार्टी टिकट देगी तो लड़ूंगा चुनाव नहीं तो…

0
162

गिर सोमनाथ: पूर्व मुख्यमंत्री रूपाणी ने श्रावण मास के अंतिम दिन सोमनाथ के दर्शन कर महादेव का आर्शिवाद लिया. गुजरात विधानसभा चुनाव से पहले राज्य के पूर्व मुख्यमंत्री विजय रूपाणी ने दोबारा चुनाव लड़ने को लेकर अहम बयान देकर तहलका मचा दिया है. विजय रूपाणी ने कहा, पार्टी टिकट देगी तो चुनाव जरूर लड़ेंगे. लेकिन अगर पार्टी किसी और कामयाब करने के लिए कहेगी तो वह भी करने को तैयार है, भाजपा में इन दिनों किसी भी तरीके की गुटबाजी नहीं है.

आज श्रावण मास का अंतिम दिन होने के कारण गुजरात के पूर्व सीएम विजय रूपाणी अपने परिवार के साथ सोमनाथ दादा के दर्शन करने गए थे. जहां उन्होंने सोमनाथ दादा के चरणों में प्रणाम किया, लेकिन यहां उन्होंने चुनाव से जुड़ा एक बड़ा बयान दिया है. राजकोट में वजुभाई वाला एक बार फिर राजनीति में सक्रिय हो गए हैं, वहीं मौजूदा राजनीतिक हालात में विधानसभा टिकट के मुद्दे पर विजय रूपाणी ने कहा, पार्टी अगर टिकट देगी तो लड़ेंगे, अगर किसी और को जिताने को कहेगी तो जिताएंगे भी, भाजपा में राज्य स्तर पर गुटबाजी नहीं है.

गुजरात के पूर्व सीएम विजय रूपाणी ने बयान देते हुए कहा, ‘हम किसी पद या किसी टिकट के लिए काम नहीं कर रहे हैं. एक सपना है कि भारत माता शक्तिशाली भारत माता बने, हम भारत को समृद्धि के शिखर पर पहुंचाने के सपने के साथ काम कर रहे हैं. पार्टी ने जो कुछ भी सौंपा है, हमने हमेशा किया है. भविष्य में अगर पार्टी विधानसभा चुनाव लड़ने के लिए कहेगी तो हम लड़ेंगे, अगर नहीं लड़ने को कहा गया तो हम चुनाव जीताने के लिए काम करेंगे. यह हमारे पार्टी की पद्धति है.

विजय रूपाणी ने बीजेपी में गुटबाजी को लेकर बयान दिया और कहा, ‘बीजेपी में गुटबाजी नहीं है. ये सारी बातें अफवाह हैं. हम सब एक हैं और भारतीय जनता पार्टी इन सबसे ऊपर उठकर कार्यकर्ताओं के साथ मिलकर काम कर रही है. उन्होंने कहा कि पीएम नरेंद्रभाई जैसे महान नेता के मार्गदर्शन में बीजेपी आगे बढ़ेगी.

https://archivehindi.gujaratexclsive.in/amit-shah-will-come-to-gujarat-tomorrow/