Gujarat Exclusive > गुजरात > कच्छ में हरामीनाला के पास पकड़े गए 4 पाकिस्तानी मछुआरे, 10 नावें जब्त

कच्छ में हरामीनाला के पास पकड़े गए 4 पाकिस्तानी मछुआरे, 10 नावें जब्त

0
316

कच्छ के हरामीनाला से बीएसएफ ने 10 पाकिस्तानी नाव के साथ 4 पाकिस्तानी मछुआरों को गिरफ्तार किया है. मिल रही जानकारी के अनुसार कुछ लोग फरार होने में कामयाब रहे. 7 जुलाई की सुबह मछली पकड़ रहे पाकिस्तानी मछुआरे और उनकी नावें भुज स्थित भारत-पाकिस्तान कच्छ सीमा पर मौजूद हरामीनाला से पकड़ी गईं हैं.

इलाके में सघन जांच शुरू कर दी गई है

गौरतलब है कि सीमा सुरक्षा बल के जवानों ने हरामीनाला के पिलर नंबर 1165 और 1166 के बीच ऑपरेशन को अंजाम दिया था. बीएसएफ की ओर से आधिकारिक तौर पर जारी जानकारी के मुताबिक 7 जुलाई की सुबह हरामीनाला के सामने पाकिस्तान की ओर से कुछ हलचल हुई. बीएसएफ के जवानों ने तुरंत उस दिशा में गश्त शुरू कर दी. जिसके बाद 4 पाकिस्तानी मछुआरों और 10 पाकिस्तानी मछली पकड़ने वाली नौकाओं को भारतीय सीमा में घुसते हुए गिरफ्तार कर लिया गया. जांच में कोई संदिग्ध सामग्री नहीं मिली, साथ ही इलाके में गहन जांच की जा रही है.

बीएसएफ के मुताबिक अवैध तरीके से भारत की सीमा में घुसने की वजह से इन पाकिस्तानियों को हिरासत में ले लिया गया है. पूरे इलाके में कॉन्बिंग ऑपरेशन जारी है. बीएसएफ ये पता लगाने की कोशिश कर रही है कि कहीं कोई पाकिस्तानी भारत में घुसने में कामयाब तो नहीं हुआ है.

https://archivehindi.gujaratexclsive.in/vadodara-ms-university-hindutva-course-started/