Gujarat Exclusive > गुजरात > अहमदाबाद: केजरीवाल का रिक्शा चालक निकला मोदी भक्त, AEC में हुई PM की सभा में पहुंचा

अहमदाबाद: केजरीवाल का रिक्शा चालक निकला मोदी भक्त, AEC में हुई PM की सभा में पहुंचा

0
77

अहमदाबाद: प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी गुजरात के दो दिवसीय दौरे पर हैं. आम आदमी पार्टी के संयोजक और दिल्ली के मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल बीते दिनों जब अहमदाबाद के दौरे पर थे तब एक रिक्शा चालक के रिक्शा में बैठकर उसके घर खाना खाने गए थे. लेकिन वही रिक्शा चालक अब प्रधानमंत्री मोदी की बैठक में भाजपा का खेस और टोपी धारण कर हिस्सा लेने पहुंचा था. यह नजारा देखकर लोग चर्चा कर रहे हैं कि रिक्शा वाला आम आदमी पार्टी में है या फिर भाजपा में.

रिक्शा चालक ने किया खुलासा
अहमदाबाद के रिक्शा चालक विक्रम दंतानी ने आम आदमी पार्टी को लेकर कुछ चौंकाने वाले खुलासे किए हैं. विक्रम दंतानी ने कहा, मैं कभी आम आदमी पार्टी में शामिल नहीं हुआ, मुझसे कहा गया था कि आप मुझे आमंत्रित करें. उसके बाद केजरीवाल के कहने के मुताबिक रिक्शा वाले ने उन्हें अपने घर पर खाने के लिए बुलाया और केजरीवाल को अपने रिक्शे से खाना खिलाने के लिए ले गया. केजरीवाल के साथ इसुदान गढ़वी और आम आदमी पार्टी के गुजरात अध्यक्ष गोपाल इटालिया भी थे. इस बीच केजरीवाल की पुलिस से नोकझोंक हो गई थी और उन्होंने सुरक्षा लेने से इनकार कर दिया था.

अहमदाबाद का रिक्शा चालक एईसी में हुई प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी की सभा में हिस्सा लेने पहुंचा और कहा, मैं पहले से ही बीजेपी में काम कर रहा हूं. इस मौके कुछ भाजपा कार्यकर्ताओं ने विक्रम दंतानी के साथ तस्वीरें लीं और उन्हें सोशल मीडिया पर साझा कर दिया.

https://archivehindi.gujaratexclsive.in/ahmedabad-pm-modi-metro-phase-1-inaugurated/