Gujarat Exclusive > गुजरात > PM मोदी के बाद कल से गुजरात के दो दिवसीय दौरे पर आ रहे केजरीवाल, जानिए पूरा कार्यक्रम

PM मोदी के बाद कल से गुजरात के दो दिवसीय दौरे पर आ रहे केजरीवाल, जानिए पूरा कार्यक्रम

0
167

अहमदाबाद: विधानसभा चुनाव को लेकर आप के संयोजक और दिल्ली के सीएम अरविंद केजरीवाल एक बार फिर 2 दिनों के लिए गुजरात के दौरे पर हैं. केजरीवाल कल से दो दिन के लिए गुजरात के दौरे पर रहेंगे. केजरीवाल 2 दिन में 4 जिलों में सभाओं को संबोधित करेंगे. केजरीवाल गांधीधाम, जूनागढ़, सुरेंद्रनगर, खेड़ब्रह्मा में विशाल चुनावी रैलियों को संबोधित करेंगे. कल 1 अक्टूबर को केजरीवाल गांधीधाम और जूनागढ़ में चुनावी रैलियों को संबोधित करेंगे. इसके अलावा वह 2 अक्टूबर को सुरेंद्रनगर और खेड़ब्रह्मा में सभाओं को संबोधित करेंगे.

अरविंद केजरीवाल, मनीष सिसोदिया, भगवंत मान और राघव चड्ढा गुजरात आ रहे हैं. दिल्ली के मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल और पंजाब के मुख्यमंत्री भगवंत मान कच्छ में जनसभा को संबोधित करेंगे. इसके अलावा केजरीवाल और भगवंत मान एक तारीख को जूनागढ़ में जनसभा को संबोधित करेंगे.

2 तारीख को अरविंद केजरीवाल और भगवंत मान सुरेंद्रनगर में जनसभा को संबोधित करेंगे. उसी दिन केजरीवाल और भगवंत मान खेड़ब्रह्मा में भी एक जनसभा को संबोधित करेंगे. इसके अलावा अरविंद केजरीवाल आम आदमी पार्टी के नेताओं-कार्यकर्ताओं के साथ बैठक करेंगे. मनीष सिसोदिया और राघव चड्ढा अहमदाबाद में कुछ महत्वपूर्ण दौरे और बैठकें करेंगे.

गुजरात विधानसभा की 182 सीटें हैं जिनमें से भाजपा के पास 111 विधायक हैं जबकि कांग्रेस के पास 63 और एक निर्दलीय विधायक का समर्थन है. जबकि अन्य 4 निर्दलीय विधायक हैं. पिछले साल की तुलना में इस साल चुनाव दिलचस्प होने वाला है क्योंकि इस साल आम आदमी पार्टी और ओवैसी की पार्टी एआईएमआईएम भी अपने उम्मीदवारों को चुनावी मैदान में उतारने का ऐलान कर चुकी है.

https://archivehindi.gujaratexclsive.in/ahmedabad-kejriwal-rickshaw-driver-modi-bhakt/