Gujarat Exclusive > गुजरात > मातम में बदल गया होली का त्योहार, देवभूमि द्वारका में डूबने से 5 नौजवानों की मौत

मातम में बदल गया होली का त्योहार, देवभूमि द्वारका में डूबने से 5 नौजवानों की मौत

0
387

देवभूमि द्वारका: प्रदेश भर में लोग होली का त्योहार मना रहे हैं. देवभूमि द्वारका में 5 किशोरों की डूबने की घटना के बाद परिवार में त्योहार की खुशियां मातम में बदल गया है. घटना की जानकारी मिलने पर पुलिस कर्मचारी और नगर निगम के कर्मचारी मौके पर पहुंचे गए और स्थानीय तैराक ने बचाव अभियान चलाकर सभी शवों को पानी से बाहर निकाल लिया.

रंगों का त्योहार होली कोरोना महामारी के चलते पिछले दो साल से फीका पड़ गया था. इस साल कोरोना के केस में कमी दर्ज होने के बाद लोग एक दूसरे को रंग लगाकर त्योहार मना रहे है. इसी बीच देवभूमि द्वारका से एक दुखद घटना की जानकारी सामने आ रही है. देवभूमि द्वारका में भाणवड के पास 5 किशोरों की डूबने से मौत होने की जानकारी सामने आ रही है.

मृतक पांचों किशोर भाणवड के पास त्रिवेणी नदी में नहाने के लिए गए थे. इस दौरान सभी किशोरों की डूबने से मौत हो गई है. बच्चों के डूबने की जानकारी मिलते ही घटनास्थल पर लोगों की भीड़ जमा हो गई. जिसके बाद स्थानीय तैराकों ने रेस्क्यू ऑपरेशन चलाया और सभी शवों को नदी से बाहर निकाल लिया. घटना की जानकारी मिलने के बाद मौके पर पहुंची पुलिस फिलहाल मामला दर्ज कर आगे की कार्रवाई कर रही है.

मृतक नौजवान

1. जीतू भरतभाई कवा
2. हेमांशु भरतभाई राठौड़
3. भूपेंद्र मुकेशभाई बगड़ा
4. धवल भांजीभाई
5. हितार्थ अश्विनीगिरी गोस्वामी

https://archivehindi.gujaratexclsive.in/aravali-4-year-old-girl-raped/