Gujarat Exclusive > यूथ > मयंक अग्रवाल को वन डे में मिल सकता है मौका, रोहित शर्मा की जगह लेगे

मयंक अग्रवाल को वन डे में मिल सकता है मौका, रोहित शर्मा की जगह लेगे

0
392

मयंक अग्रवाल ने टेस्ट के बाद वन डे के लिए दावा पेश किया है। मयंक अग्रवाल ने बांग्लादेश के सामने इंदोर टेस्ट में 243 रन की करियर की सर्वश्रेष्ठ पारी खेली थी। मयंक अग्रवाल को अब वन डे मे भी मौका मिल सकता हैं। मयंक अग्रवाल वेस्ट इंडीज के खिलाफ अगले महीने होने वाली वन डे सीरीज का हिस्सा हो सकते हैं। मयंक अग्रवाल रोहित शर्मा की जगह ले सकते हैं। रोहित शर्मा को अगले साल होने वाले टी-20 वर्ल्डकप को ध्यान में रखते हुए आराम दिया जा सकता हैं।

रोहित शर्मा पिछले कुछ समय से लगातार खेल रहे हैं और उन्हें वेस्ट इंडीज में खेले गए दो टेस्ट मैचों मे मौका नहीं मिला था, लेकिन वह टीम में शामिल थे। भारतीय उप-कप्तान न्यूजीलैंड दौरे के लिए तीनों फॉर्मेट में टीम का अहम हिस्सा होंगे। इस दौरे में भारत को पांच टी-20 मेच, तीन वन डे और दो टेस्ट मैच खेलने हैं।

वेस्ट इंडीज के खिलाफ वन डे और टी-20 सीरीज के लिए मयंक अग्रवाल एक अच्छा विकल्प हो सकते हैं, जिन्होने लिस्ट ए में अब तक 50 से अधिक औसत और 100 से ज्यादा की स्ट्राइक रेट से रन बनाए हैं। लिस्ट ए में मयंक अग्रवाल ने 13 शतक ठोके हैं। शिखर धवन पिछले कुछ समय से खराब फोर्म में चल रहे हैं। एसे में केएल राहुल के अलावा एक अन्य विकल्प तैयार रखने की जरूरत से भी मयंक अग्रवाल को मौका मिल सकता हैं।

वन डे के लिए अच्छा विकल्प हो सकते हैं मयंक अग्रवाल

मयंक अग्रवाल को इंग्लेंड में खेले गये वन डे वर्ल्डकप के लिए टीम इंडिया में शामिल किया गया था। मयंक अग्रवाल को आखिरी मैचों के लिए चोटिल विजय शंकर की जगह टीम में लिया गया था। उन्हें टूर्नामेन्ट में खेलने का मौका नहीं मिला, लेकिन इससे यह संकेत मिले की मयंक अग्रवाल अपने आक्रामक खेल के कारण सीमित ओवरों की योजना में शामिल हैं।