अगर आपको स्टेट बैंक ऑफ इंडिया से किसी भी तरह की परेशानी या शिकायत है तो बैंक आपको इन्हे सुलझाने का मौका दे रहा है. एसबीआई अपने ग्राहकों के लिए कल यानी 22 नवंबर को ‘कस्टमर मीट’ का आयोजन कर रहा है, जहां ग्राहकों की समस्या और परेशानी को सुना जाएगा और उसका हल निकाला जाएगा. साथ ही ग्राहकों को नए डिजिटल पेमेंट मोड के विकल्पों के बारे में भी जानकारी दी जाएगी.
कस्टमर मीट का आयोजन बैंक 517 जगहों पर कर रहा है. एसबीआई 17 स्थानीय प्रधान कार्यालयों के जरिए ग्राहकों से जुड़ेगा. ग्राहकों को बेहतर सेवाएं देने के लिए बैंक ऐसा कर रहा है.
बैंक ‘कस्टमर मीट’ में एसबीआई ग्राहकों को लेन-देन के लिए डिजिटल पेमेंट मोड का इस्तेमाल करने और इसके फायदों के बारे में बताएगा. साथ ये भी बताया जाएगा कि डिजिटल पेमेंट करते समय क्या-क्या सावधानी बरतनी चाहिए.
इस प्रोग्राम में एसबीआई कर्मचारियों के साथ ग्राहक बातचीत कर सकते हैं. साथ ही बैंक के प्रोडक्ट्स और सर्विस पर अपनी प्रतिक्रिया और सुझाव दे सकते हैं. बैंक ग्राहकों के सुझावों के आधार पर अपने प्रोडक्ट्स में बदलाव करने की कोशिश करेगा.