Gujarat Exclusive > राजनीति > एनसीपी के दो विधायक ‘गायब’, थाने में दर्ज करवाई गई गुमशुदगी की रिपोर्ट

एनसीपी के दो विधायक ‘गायब’, थाने में दर्ज करवाई गई गुमशुदगी की रिपोर्ट

0
557

महाराष्ट्र में राजनीतिक उलटफेर के बीच शरद पवार के नेतृत्व वाली एनसीपी ने अपने एक विधायक के लापता होने की शिकायत दर्ज करायी है. शाहपुर के एनसीपी विधायक दौलत दरोदा सुबह दक्षिण मुंबई में राजभवन पहुंचने के बाद लापता हो गये.

इस सिलसिले में एक अधिकारी ने बताया कि दरोदा अपने बेटे करण के साथ शुक्रवार रात ठाणे में अपने निर्वाचन क्षेत्र से निकले थे और मुंबई पहुंचने के बाद से उनसे संपर्क नहीं हो पाया है. पूर्व विधायक पांडुरंग बरोड़ा शाहपुर थाना पहुंचे और दरोदा के लापता होने के बारे में शिकायत दर्ज करायी.

बहरहाल, दरोदा के बेटे करण ने मुंबई में संवाददताओं से कहा कि उनके पिता शनिवार सुबह से ही उनसे संपर्क में नहीं है. करण ने कहा कि उनके पिता एनसीपी संस्थापक शरद पवार के साथ हैं.

गौरतलब है कि महाराष्ट्र में चल रहे नाटकीय घटनाक्रम के तहत राष्ट्रवादी कांग्रेस पार्टी की शनिवार शाम को हुई बैठक में अजीत पवार पर अनुशासनात्मक कार्रवाई करते हुए पार्टी ने उन्हें विधायक दल के नेता पद से हटा दिया है. एनसीपी ने उनके स्थान पर प्रदेश अध्यक्ष जयंत पाटील को विधायक दल का नया नेता चुना है. मुंबई में पार्टी एक बैठक में एनसीपी अध्यक्ष शरद पवार और वरिष्ठ नेताओं के साथ ही विधायक शामिल हुए.