Gujarat Exclusive > राजनीति > महाराष्ट्र विधानसभा के विशेष सत्र में अजित पवार ने लिया हिस्सा, मैंने कभी नहीं छोड़ी पार्टी

महाराष्ट्र विधानसभा के विशेष सत्र में अजित पवार ने लिया हिस्सा, मैंने कभी नहीं छोड़ी पार्टी

0
395

फ़्लोर टेस्ट से पहले ही बीजेपी ने हार मान लिया सबसे पहले राज्य के उपमुख्यमंत्री अजित पवार ने फिर फडणवीस ने दिया इस्तीफ़ा दे दिया. अजित के इस कदम से जहां एनसीपी कार्यकर्ताओं में खुशी की लहर दौड़ रही है. वहीं अजित के इस फैसला का विरोध करने वाली चचेरी बहन ने आज घर वापसी पर दिल खोलकर स्वागत किया इस मौके पर अजित पवार ने कहा कि मैन कभी एनसीपी को नहीं छोड़ा था और ना ही भविष्य में छोड़ने वाला.

महाराष्ट्र विधानसभा में जारी विशेष सत्र में शपथ लेने के लिए जाते समय अजित पवार ने कहा कि मैंने कभी भी पार्टी नहीं छोड़ी थी. मैं एनसीपी के साथ था, अभी भी हूं और भविष्य में भी एनसीपी में ही रहूंगा. अजित पवार ने कहा कि पिछले कुछ दिनों में मीडिया ने उनके बारे में गलत रिपोर्ट दिखाया जा रहा है वे इसकी प्रतिक्रिया आने वाले समय में देंगे.

वहीं पूर्व उपमुख्यमंत्री अजित पवार ने मुस्कराते हुए सबको चौंका दिया जब उनके वहां पहुंचते ही उनकी चचेरी बहन सुप्रिया सुले ने उनका स्वागत किया और इसके बाद उन्होंने उन्हें गले लगा लिया. सुप्रिया ने पूर्व मुख्यमंत्री देवेंद्र फडणवीस का भी गर्मजोशी से हाथ जोड़कर स्वागत किया और जब वे मुस्कराते हुए आगे बढ़े तो उनके कंधे पर हाथ रखकर उनसे बात की.

सुप्रिया ने पूर्व स्पीकर और भारतीय जनता पार्टी (बाजपा) के वरिष्ठ नेता हरिभाऊ बागडे और अन्य नेताओं का भी गर्मजोशी से स्वागत किया. मालूम हो कि उद्धव ठाकरे को शिवसेना-राकांपा-कांग्रेस के वरिष्ठ नेताओं द्वारा सर्वसम्मति से मुख्यमंत्री पद के लिए महा विकास अगाड़ी का नेता चुना गया.