Gujarat Exclusive > देश-विदेश > जमानत मिलने के बाद चिदंबरम का सरकार पर हमला, अर्थव्यवस्था गलत हाथों में

जमानत मिलने के बाद चिदंबरम का सरकार पर हमला, अर्थव्यवस्था गलत हाथों में

0
477

आईएनएक्स मीडिया मामले में जमानत मिलने के बाद गुरुवार को पूर्व वित्त मंत्री पी. चिदंबरम संसद की कार्रवाई में शामिल होने के लिए संसद पहुंचे. जेल से निकलने के बाद पी चिदंबरम ने सरकार पर हमला करते हुए कहा कि अर्थव्यस्था गलत हाथों में है. चिदंबरम ने कहा, सरकार अर्थव्यस्था संभाल नहीं पा रही है. उधर संसद भवन परिसर में महंगे प्याज के खिलाफ कांग्रेस सांसद प्रदर्शन कर रहे हैं. गौरतलब है कि 106 दिन बाद बाहर आए चिदंबरम ने कहा कि उनके खिलाफ एक भी आरोप तय नहीं किए गए.

 

संसद परिसर में प्रदर्शन कर रहे कांग्रेस सांसदों ने हाथों में पोस्टर ले रखे थे. इस पोस्टर में लिखा था, ‘महंगाई की प्याज पर मार, चुप क्यों है मोदी सरकार’. संसद पहुंचे पूर्व वित्त मंत्री पी. चिदंबरम भी कांग्रेस के इस प्रदर्शन में उनके साथ थे.

उच्चतम न्यायालय से जमानत मिलने के बाद बुधवार रात को पी. चिदंबरम ने कांग्रेस अध्यक्ष सोनिया गांधी से मुलाकात की थी और कहा कि वह जेल से बाहर निकलकर खुश हैं. सूत्रों के मुताबिक चिदंबरम के सोनिया से मिलने के दौरान उनके बेटे कार्ति चिदंबरम भी साथ थे.

सोनिया से मुलाकात के बाद चिदंबरम ने संवाददाताओं से कहा, ‘मैं खुश हूं कि सुप्रीम कोर्ट ने मुझे जमानत देने का आदेश दिया. मुझे खुशी है कि मैं 106 दिनों के बाद बाहर आ गया और खुली हवा में सांस ले रहा हूं.’ जेल से बाहर आने के बाद चिदंबरम गुरुवार को कांग्रेस मुख्यालय में पहली बार संवाददाता सम्मेलन को संबोधित करेंगे .